अक्षय कुमार ने Birthday पर कपिल शर्मा की खींची टांग, मजेदार अंदाज में दी जन्‍मदिन की बधाई


देश के सबसे पॉप्‍युलर कमीडियन कपिल शर्मा शनिवार, 2 अप्रैल 2022 को अपना 41वां जन्‍मदिन (Kapil Sharma Birthday) मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्‍हें दुनियाभर से फैंस और चाहने वालों की बधाइयां मिल रही हैं। लेकिन इन सब में सबसे खास बर्थ डे विशे भेजा है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने। बीते दिनों फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ के प्रमोशन को लेकर अक्षय कुमार और कपिल शर्मा खूब चर्चा में रहे हैं। अक्षय और कपिल हमेशा एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। लिहाजा, बर्थडे विश में भी अक्षय कुमार का यही अंदाज देखने को मिला है। अक्षय ने ट्विटर पर कपिल शर्मा को बधाई देते हुए लिखा है, ‘उम्‍मीद है इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो।’

अक्षय कुमार ने शनिवार सुबह-सुबह कपिल शर्मा की एक फोटो पोस्‍ट की। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, ‘मैं उम्‍मीद करता हूं कि इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो। हमेशा जिंदगी के मंगलमय होने की कामना करता हूं मेरे भाई, जन्‍मदिन मुबारक।’ अक्षय ने जो फोटो शेयर की है, वह ‘द कपिल शर्मा शो’ की ही है। इसमें वह और कपिल जोर से एक-दूसरे को झप्‍पी दे रहे हैं, जबकि अक्षय अपने कपिल भाई की गाल पर पप्‍पी भी दे रहे हैं।

कपिल से नाराज थे अक्षय कुमार?
बीते दिनों मार्च महीने में ऐसा लगा था कि कपिल और अक्षय के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। अचानक यह चर्चा उठी कि अक्षय कुमार कपिल शर्मा से नाराज हैं और इस कारण वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ प्रमोट करने नहीं आ रहे हैं। हालांकि, बाद में बारी-बारी दोनों सितारों ने इससे इनकार किया। अक्षय फिल्‍म की टीम यानी कीर्ति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी के साथ फिल्‍म को प्रमोट करने शो में पहुंचे।


Kapil Sharma Birthday: रिजेक्शन, ख्वाब और दर्द, कपिल शर्मा की जिंदगी के वो अनसुने सच, दर-दर की ठोकर खा चुके हैं कॉमेडी किंग
इस बात से थी नाराजगी!
हालांकि, बताया जाता है कि अक्षय कुमार वाकई कपिल शर्मा से नाराज थे। इसकी वजह यह थी कि शो का एक वीडियो क्‍ल‍िप लीक हो गया था, जिसमें अक्षय कुमार से शो पर प्रधानमंत्री मोदी वाले इंटरव्‍यू को लेकर मजाक किया गया था। बताया जाता है कि अक्षय ने तभी कह दिया था कि वह हिस्‍से को शो से हटा दिया जाए। ऐसा हुआ भी। यह हिस्‍सा टीवी पर टेलीकास्‍ट नहीं हुआ। लेकिन इसी बीच यह वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया।

kapil-sharma

अक्षय कुमार ने Birthday पर कपिल शर्मा की खींची टांग, मजेदार अंदाज में दी जन्‍मदिन की बधाई



image Source

Enable Notifications OK No thanks