Kapoor Family Photo: रणबीर-आलिया की इस फैमिली फोटो में कितने कपूर हैं? गिनकर बताइए तो माने


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी पूरी तरह से पारिवारिक थी, जिसमें केवल रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। यह देखते हुए कि कपूर खानदान कितना बड़ा है, परिवार को एक छत के नीचे लाने के लिए ये शादी एकदम सही थी। शादी के दिन की फोटोज में कपूर-जैन परिवार कपल को बधाई देने और आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे हैं। इस फोटो में अगर गिना जाए तो कुल 16 कपूर परिवार के सदस्य हैं।

कपूर खानदान
दूल्हे की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक फैमिली फोटो में सभी ने अपनी यादों को भावी पीढ़ी के लिए सहेजा गया है। फ्रेम में नीतू कपूर (Neetu Kapoor), रणधीर कपूर की पत्नी बबीता और रीमा जैन भी हैं।


रणबीर कपूर के कजिन्स
हम रणबीर कपूर के सभी कजिन्स करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), करीना कपूर (Kareena Kapoor), अरमान जैन, आहार जैन, निखिल नंदा और निताशा नंदा को भी देख सकते हैं। श्वेता बच्चन, जिन्होंने दिवंगत रितु कपूर के बेटे निखिल नंदा से शादी की है, उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ फ्रेम का हिस्सा हैं। शशि कपूर और जेनिफर केंडल के बेटे कुणाल कपूर और करण कपूर भी फैमिली फोटो में हैं। कपल के बाईं ओर शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी बैठी हैं। फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा कपूर साहनी ने कैप्शन में एक दिल का इमोटिकॉन और एक बुरी नजर वाला इमोजी लगाया।


कपूर-जैन परिवार
कपूर-जैन परिवार की तस्वीर के बाद, रिद्धिमा कपूर साहनी ने मेहंदी समारोह से एक फोटो शेयर की। यहां रणबीर कपूर के चचेरे भाइयों के साथ-साथ भतीजी भी इस कपल के साथ हैं। फोटोज को शेयर करते हुए रिद्धिमा कपूर ने लिखा, ‘मेहंदी मज़ा।’


साहनी-भट्ट परिवार
कपल के साथ एक अन्य पोस्ट में नीतू कपूर, भरत साहनी और रिद्धिमा, भट्ट परिवार के साथ हैं, जिनमें महेश भट्ट, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट शामिल हैं। कैप्शन में रिद्धिमा कपूर ने लिखा, ‘परिवार। मेरे पिताजी को बहुत याद किया।’ पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने लिखा, ‘लव लव लव टू यू ऑल।’


पांच साल तक डेटिंग करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को ऐक्टर के घर पर शादी कर ली।



image Source

Enable Notifications OK No thanks