करण जौहर ने किया घूंघट की आड़ से गाने पर डांस, बोले- श्रृंगार अधूरा है


टैलेंट रियलिटी शो हुनरबाज लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. शो में इस हफ्ते परिणीति चोपड़ा का स्वयंवर होने जा रहा है, जिसे लेकर यह लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस वीकेंड हुनरबाज का यह एपिसोड बेहद खास होने जा रहा है. इस बीच शो से करण जौहर का एक वीडियो सामने आया है जो कि काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, शो के मेकर्स ने हुनरबाज़ के वीकेंड एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म मेकर करण जौहर हुनरबाज़ के मंच पर जूही चावला और आमिर खान के सुपरहिट सॉन्ग घूंघट की आड़ से दिलबर का’ पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं. ब्लैक शेरवानी पहने डांस करते हुए करण जौहर के मूव्स काफी शानदार है. 

वहीं करण जौहर को डांस करते देख वीडियो में परिणीति चोपड़ा बेहद एक्साइटेड होकर चिल्लाती नजर आ रही हैं. वहीं सिंगर कुमार सानू भी करण जौहर के डांस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. हुनरबाज़ के मंच से आया यह प्रोमो वीडियो कुछ ही देर पहले शेयर किया गया है, लेकिन इतने ही देर में इसे हजारों लोग देख चुके हैं.


यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें कि इस वीकेंड शो में परिणीति चोपड़ा के स्वयंवर का ख़ास एपिसोड दिखाया जाएगा, जिसमें एक्ट्रेस के लिए दुल्हे की तलाश की जाएगी. मेकर्स ने इस खास एपिसोड के कई प्रोमो वीडियो भी शेयर किए हैं.

करण जौहर ने ‘हुनरबाज’ में परिणीति चोपड़ा के साथ गाया गाना, सॉन्ग सुनकर अक्षय कुमार ने इस तरह किया रिएक्ट

बड़े-बड़े हाथियों के बीच सहमी खड़ी इस हसीना को पहचानना हुआ मुश्किल, पहली फिल्म में दिखाया था हैरत-अंगेज अंदाज



image Source

Enable Notifications OK No thanks