Koffee With Karan के नए सीजन के साथ लौट रहे हैं करण जौहर, फैंस को दिखाई नए सेट की झलक


मुंबईः बॉलीवुड प्रोड्यूसर, करण जौहर (Karan Johar) हमेशा ही लाइमलाइट में छाए रहते हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट भी सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं. करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. अब एक बार फिर करण कुछ ऐसा ही करते नजर आए. कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के नए सीजन की वापसी से इनकार करने के कुछ दिनों बाद, अब फिल्म निर्माता करण जौहर ने घोषणा की है कि उनका लोकप्रिय चैट शो (Koffee With Karan Season 7) बहुत जल्दी ही वापस आ रहा है. इस ऐलान के साथ ही उन्होंने अपने चैट शो के नए सेट की झलक भी फैंस संग शेयर की है.

करण ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने फैंस को बताया कि कॉफी विद करण अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है, शो डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. उन्होंने कॉफी विद करण के सातवें सीजन से अपना पहला लुक साझा किया है.

Karan Johar, Koffee With Karan, Karan Johar Instagram, koffee with karan new season, कॉफी विद करण, कॉफी विद करण का नया सीजन, करण जौहर, bollywood news, entertainment News

करण जौहर ने कॉफी विद करण सीजन 7 का किया ऐलान. फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar)

बॉलीवुड निर्देशक-निर्माता ने कॉफी मग के साथ पोज देते हुए अपनी दो तस्वीरें साझा कीं, जिस पर कॉफी विद करण लिखा हुआ है. तस्वीरें शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा- ‘कुछ कॉफी बनाने के लिए वापस! #KoffeeWithKaran #HotstarSpecials.’ इस पोस्ट के साथ उन्होंने कॉमेंट सेक्शन को लिमिटेड कर दिया है. ऐसे में करण के फैंस को उनके ऐसा करने के पीछे की वजह समझ नहीं आ रही है.

बता दें, इस हफ्ते की शुरुआत में ही, करण जौहर ने कॉफी विद करण के नए सीजन की चर्चाओं पर ब्रेक लगा दिया था. उन्होंने कहा कि उनका लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो एक नए सीजन के साथ वापस नहीं आ रहा है. मालूम हो कि, 2004 में टीवी चैनल स्टार वर्ल्ड पर कॉफी विद करण का पहला सीजन था. 209 में इसका छठा सीजन आया था, जिसके बाद अब 2022 में कॉफी विद करण 7वें सीजन के साथ लौट रहा है.

Tags: Bollywood news, Entertainment, Karan johar

image Source

Enable Notifications OK No thanks