करण जौहर ने रिलीज से पहले ही कर डाली आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ की समीक्षा! फिल्म को दिए इतने स्टार


करण जौहर (Karan Johar) ने शाहरुख खान और गौरी खान के सहयोग से बनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) की समीक्षा की है. इसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का अहम रोल है. निर्देशक ने इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर बनने के लिए आलिया के निर्णय की तारीफ की है. करण जौहर ने इसे एक 5 स्टार रेटिंग वाली फिल्म बताया है.

फिल्म निर्माता ने ‘डार्लिंग्स’ की प्रशंसा में लिखा, ‘डेब्यू डायरेक्टर को इतना यकीन था कि वे एक अनुभवी की तरह ‘डार्लिंग’ में अपने काम से आकर्षित करती हैं. एक संवेदनशील विषय के साथ हास्य को संतुलित करना अपने-आप में एक बड़ी चुनौती है, लेकिन इस असाधारण फिल्म की टीम विजेता के रूप में उभरी है. यह कितना मजेदार है! यह एक ही बार में आपको जोरदार झटका देती है और अपने आकर्षण में बांधे रखती है!

Karan Johar, Karan Johar reviewed Darlings, Alia Bhatt Darlings, Shah Rukh Khan, Gauri Khan, करण जौहर, डार्लिंग्स, आलिया भट्ट

(फोटो साभार: Instagram@karanjohar)

करण जौहर, आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह और टीम से जुड़े अन्य लोगों की तारीफ करते हैं. वे आगे कहते हैं, ‘यह एक्टर्स का सबसे अच्छा जमावड़ा है, जिसे मैंने लंबे समय के बाद देखा है! जस्मीत ने क्या शुरुआत की है! आपके और काम को देखने के लिए और इंतजार नहीं होता!’

करण जौहर ने की आलिया भट्ट की प्रशंसा
उन्होंने अपनी ‘बेबी गर्ल’ आलिया की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘बधाई हो मेरी बच्ची. आपने प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी यात्रा शुरू करने का कितना साहस भरा निर्णय किया है. कॉन्टेंट से जुड़े आपके निर्णय हमेशा बेहतर रहे!’ करण जौहर ने इस वेंचर के लिए शाहरुख और गौरी की भी सराहना की.

5 अगस्त को रिलीज होगी ‘डार्लिंग्स’
उन्होंने लिखा, ‘गौरी खान, शाहरुख खान, आपको सलाम! आपने कितनी शानदार फिल्म को हरी झंडी दिखाई.’ आपको हमेशा शक्ति मिले. ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर देखना न भूलें. यह एक 5 स्टार फिल्म है!’ जस्मीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विजय वर्मा, शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू भी हैं. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 5 अगस्त को रिलीज होगी.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks