सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं करण जौहर?


इस साल की शुरुआत में यह बताया गया था कि करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मलयालम रोमांटिक-कॉमेडी ‘हृदयम (Hridayam)’ के राइट्स हासिल कर लिए हैं. बताया जा रहा है कि करण जौहर इस फिल्म के साथ स्टार किड को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं. अब, अगर नई रिपोर्ट्स की मानें तो ‘हृदयम’ के हिंदी रीमेक के लिए सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को लिया गया है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, करण पिछले कुछ समय से इब्राहिम को लॉन्च करने के लिए एक उपयुक्त फिल्म की तलाश में हैं.

पब्लिकेशन ने उनके सोर्स के हवाले से कहा, “हृदयम’ इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू के लिए सबसे अच्छा प्रोजेक्ट है. पिछले कुछ समय से करण इब्राहिम के लिए एक उपयुक्त लॉन्च फिल्म की तलाश में हैं. करण जौहर को लगता है कि इब्राहिम पर ऐसा कैरेक्टर फिट बैठेगा, जो एक स्टूडेंट से एक मैच्योर इंसान बनने का सफर तय करता है. वहीं, जाने-माने फिल्म निर्माता विनीत श्रीनिवासन की तरफ से निर्देशित ‘हृदयम’ में प्रणव मोहनलाल और कल्याणी प्रियदर्शन ने मुख्य भूमिका निभाई थी.”

तमिल और तेलुगू में भी रीमेक बनाएंगे करण
करण जौहर ने इस साल की शुरुआत में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की थी कि वह न केवल हिंदी में बल्कि तमिल और तेलुगू में भी फिल्म का रीमेक बनाएंगे. करण के लिए, निर्देशक-निर्माता के पास उनके बैनर धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) के तहत कई प्रोजेक्ट्स हैं. फिलहाल करण ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘योद्धा’ और ‘जुग जुग जीयो’ जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. वह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ वापसी करेंगे. यह फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज होने वाली है.

करण जौहर को असिस्ट कर रहे इब्राहिम
इब्राहिम अली खान, जो अभी तक बड़े पर्दे पर नहीं आए हैं, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)’ में करण को असिस्ट कर रहे हैं. अमृता सिंह के साथ सैफ अली खान के सबसे बड़े बेटे ने अपने अगले निर्देशन में करण के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है. फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन हैं. फिल्म में बंगाली एक्टर तोता रॉय चौधरी और चुन्नी गांगुली भी हैं. 2016 की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद करण ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं.

Tags: Ibrahim Ali Khan, Karan johar

image Source

Enable Notifications OK No thanks