Kareena Kapoor ने तीसरी बार मां बनने पर दिया अपना जवाब, कहा – ‘सैफ का आबादी में पहले ही…’


Kareena Kapoor- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM – KAREENA KAPOOR KHAN
Kareena Kapoor

Highlights

  • तीसरी बार मां बनने पर करीना कपूर खान ने दिया जवाब
  • “सैफ पहले ही देश की आबादी में काफी योगदान दे चुके हैं” – करीना कपूर

Kareena Kapoor : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लेकर पिछले काफी दिनों से एक खबर पूरे बॉलीवुड गलियारे में घूम रही थी। खबर ये थी कि एक्ट्रेस तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। दरअसल बीते दिनों करीना कपूर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुईं। इन तस्वीरों के देखकर ऐसा लगा कि करीना फिर से मां बनने वाली है। उनके टमी को देखकर यूजर्स ने उसे बेबी बंप समझना शुरू कर दिया। 

लोगों की गलतफहमी को बढ़ता हुआ देख एक्ट्रेस खुद को सच बताने से रोक नहीं पाईं। करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सभी के शक को दूर कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा – ‘शांत रहिए, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। सैफ का कहना कि उन्होंने पहले ही देश की आबादी में अपना काफी योगदान दे दिया हैं।’ इस कैप्शन के साथ करीना ने हसने वाले इमोजी भी बनाए हैं। 

करीना का ये अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आया है। एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस पोस्ट के जरिए करीना ने सभी के मन चल रहे शक और सभी अफवाहों को गलत साबित कर दिया है। जैसा कि सभी जानते हैं – करीना दो बच्चों की मां है और सैफ अली खान चार बच्चों के पिता। ऐसे में अब उनका परिवार पूरा हो चुका है। इसलिए अब सैफ और करीना दोनों को ही और बच्चे नहीं चाहिए। 

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो – एक्ट्रेस जल्द ही आमिर खान के साथ अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में नज़र आएंगी। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। साथ ही करीना कपूर खान ने बीते महीने ही अपनी नेटफ्लिक्स की पहली फिल्म Devotion of suspect x की कलिम्पोंग में शूटिंग पूरी की है। 

ये भी पढ़िए – 

Liger Poster: ट्रेलर से पहले ‘लाइगर’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, अपने इंटेंस लुक से विजय देवरकोंडा ने मचाया धमाल

Brahmastra Part 2: ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका बनेंगी पार्वती, महादेव के रोल के लिए शाहरुख खान और रनवीर सिंह का नाम भी आया सामने?

‘झलक दिखला जा’ में माधुरी और करण के साथ जज की कुर्सी पर बैठेंगी नोरा फतेही, कभी कंटेस्टेंट बनकर शो में की थी शिरकत



image Source

Enable Notifications OK No thanks