कभी सैफ अली खान को भरे मंच पर करीना कपूर ने कर दिया था इग्नोर, अब जान करती हैं न्योछावर


सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में पूरे धूमधाम से शादी की थी. दोनों का अफेयर साल 2008 में शुरू हुआ था और चार साल डेट करने के बाद उन्होंने जीवन भर साथ निभाने का वादा किया. अब इनकी शादी को 9 साल हो चुके हैं. दोनों के दो बेटे हैं और ये खुशहाल परिवार अपनी जिंदगी मजे से बिता रहा है. लेकिन जब ये दोनों एक दूसरे को सिर्फ नाम से जानते थे तब का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो साल 2002 का है जिसमें करीना एक अवॉर्ड लेने स्टेज पर आती हैं और उस शो को होस्ट किया था सैफ अली खान ने. 

साल 2002 में करीना कपूर को जी सिने अवॉर्ड में क्वीन ऑफ हार्ट्स चुना गया था. इस शो को सैफ अली खान ने होस्ट किया था. सैफ ने करीना को अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर अक्षय खन्ना को बुलाया था. जिसके बाद करीना कपूर का नाम अनाउंस हुआ और करीना स्टेज पर पहुंचीं और अवॉर्ड रिसीव किया. इस दौरान वो स्टेज पर मौजूद अक्षय खन्ना और दूसरे गेस्ट दोनों के ही गले मिलती हैं लेकिन सैफ को पूरी तरह से इग्नोर करती हैं. यहां तक कि वो माइक पर अपनी विनिंग स्पीच देने भी आती हैं लेकिन सैफ से नहीं मिलतीं. ये वीडियो इन दिनों काफी देखा जा रहा है. 

सैफ अली खान और करीना ने साल 2006 में पहली बार साथ काम किया था. दोनों ओमकारा में नजर आए थे लेकिन एक दूसरे के अपोजिट नहीं थे. करीना के अपोजिट अजय देवगन थे. 2006 के बाद दोनों ने टशन फिल्म में स्क्रीन शेयर की थी और यहीं से इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई. कहा जाता है कि सैफ करीना को देखते ही दीवाने हो गए थे. फिर उन्होंने करीना को प्रपोज किया. हालांकि करीना शुरुआत में उन्हें टालती रहीं लेकिन फिर उन्हें भी सैफ भा गए और आखिरकार दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- करीना से डेटिंग की भनक लगते ही अक्षय कुमार ने दी थी सैफ को ये सलाह, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

ये भी पढ़ें- जब मशहूर एक्ट्रेस के घर डिनर पर गए राजकुमार ने सबके सामने कर दी थी उन्हीं की बेइज्जती, हर कोई रह गया था दंग!

image Source

Enable Notifications OK No thanks