रणबीर और कैटरीना के बीच हो चुकी थी ‘वो’ की एंट्री, 6 साल तक साथ रहने के बाद टूटा था रिश्ता!


एक वक्त था जब दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक दूसरे के प्यार में पागल थे. दोनों शादी तक करना चाहते थे लेकिन फिर खबर आई दोनों के ब्रेकअप की, जिसे जानकर फैंस भी हैरान रह गए थे. इस ब्रेकअप के बाद जहां दीपिका बुरी तरह टूटकर डिप्रेशन में चली गई थीं तो वहीं इसके बाद रणबीर की जिंदगी में कैटरीना कैफ ने एंट्री ले ली थी. दीपिका और रणबीर के अलग होने की वजह कैटरीना को ही माना जाता है. लेकिन क्या कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की वजह दीपिका पादुकोण थीं?

रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ के लिए दीपिका को छोड़ा था. लेकिन कैटरीना को 6 साल डेट करने के बाद इनके बीच भी खटास की खबरें सामने आने लगी थीं और आखिरकार 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. दोनों के अलग होने की कई वजह गिनाई गईं और उनमें से एक वजह दीपिका को ही बताया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रेकअप के बाद जब 2015 में दीपिका और रणबीर एक फिल्म तमाशा के लिए साथ आए तो दोनों के फिर से करीब होने की खबरें हर ओर छा रही थीं. इस बात से कैटरीना काफी परेशान थींं. इसके अलावा एक और वजह थी जो शायद इनके ब्रेकअप की वजह बनी, वो थी दीपिका और रणबीर के बीच अच्छी बॉन्डिंग. ब्रेकअप और उसके बाद डिप्रेशन से जूझने के बाद भी दीपिका और रणबीर अच्छे दोस्त बने रहे, दोनों ने कभी एक दूसरे से मुंह नहीं मोड़ा और शायद यही बात थी जो कैटरीना को सबसे ज्यादा परेशान करती थी. 

कैटरीना और रणबीर की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2009 में अजब प्रेम की गजब कहानी से हुई थी, जिसमें दोनों ने पहली बार स्क्रीन शेयर की थी. लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए और उससे पहले ही दोनों में दरारा आने की खबरें सामने आने लगी थीं. जहां आज रणबीर और दीपिका एक दूसरे के अच्छे दोस्त है तो वहीं कैटरीना और रणबीर एक दूसरे से नजरें बचाते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:- जब मशहूर एक्ट्रेस के घर डिनर पर गए राजकुमार ने सबके सामने कर दी थी उन्हीं की बेइज्जती, हर कोई रह गया था दंग!

ये भी पढ़ें:- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से सामने आईं तस्वीर, रिवील हुआ आलिया-रणवीर का लुक

image Source

Enable Notifications OK No thanks