कैटरीना- रणबीर के बीच जब साफ दिखी थी दूरी, ब्रेकअप के बाद कई बार एक दूसरे का उड़ाया था मजाक


एक वक्त था जब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे के दीवाने थे. दोनों का रिश्ता कुछ महीनों का नहीं बल्कि दोनों ने 6 सालों तक रिश्ते में रहे. ये कपल शादी तक की प्लानिंग कर चुका था, लेकिन फिर न जाने दोनों के बीच क्या हुआ कि दोनों अलग हो गए. ये खबर हर किसी के लिए हैरान करने वाली थी. क्योंकि दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. ब्रेकअप के बाद दोनों की जग्गा जासूस रिलीज हुआ थी. उस वक्त दोनों ही के दिलों में एक दूसरे के लिए अलग सी फीलिंग आ चुकी थी. वो एक दूसरे से बचना चाहते थे. लेकिन फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों को साथ आना ही पड़ा और दोनों के बीच की खीज इस दौरान कई मौकों पर साफ दिखाई दी थी. 

किसी ने किया कमेंट तो किसी ने किया इग्नोर

जग्गा जासूस फिल्म की प्रमोशन के दौरान कई मौके ऐसे आए जब कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का आमना सामना हुआ. दोनों एक दूसरे से मिलना तक नहीं चाहते थे, लेकिन फिल्म के लिए उन्हें साथ आना पड़ा. ऐसे में कई बार दोनों एक दूसरे को इग्नोर करते कैमरों में कैद हुए तो कई बार एक दूसरे पर कमेंट करते हुए और इसका सबूत है ये वीडियो.

बॉलीवुड डेब्यू के बाद रणबीर कपूर का नाम सबसे पहले दीपिका पादुकोण से जुड़ा. दोनों का रिलेशन 2 साल तक चला. दीपिका इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थीं. लेकिन फिर रणबीर कपूर सब कुछ भुलाकर कैटरीना कैफ को डेट करने लगे. 6 साल तक रिश्ते में रहने के बाद इनका भी ब्रेकअप हो गया. हालांकि अब आलिया भट्ट को लंबे समय तक डेट करने के बाद रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. ये न्यूलीवेड कपल अपनी लाइफ में काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें:- KGF 2 Box Office: सुपरस्टार यश की ‘केजीएफ 2’ ने मचाया तहलका, 6 दिनों में ही तोड़े कई रिकॉर्ड, कमाई जान दंग रह जाएंगे

ये भी पढ़ें:- जाह्नवी कपूर और सारा अली खान बन सकती थीं देवरानी-जेठानी, लेकिन श्रीदेवी की सलाह पर बेटी को खत्म करना पड़ा रिश्ता!

image Source

Enable Notifications OK No thanks