रणबीर के बाद आलिया ने भी शादी की खबरों को किया कंफर्म ! बोलीं- साल का अंत होगा धमाके के साथ


बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चाएं हर तरफ की जा रही हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिर कब शादी करने जा रहे हैं, ये सवाल हर किसी के जहन में है. आलिया और रणबीर के फैंस दोनों की शादी देखने के लिए बेताब हैं, यही कारण है कि बॉलीवुड के इस क्यूट कपल की शादी की चर्चा सुर्खियों में छाई हुई है. हाल ही में रणबीर कपूर ने अपनी और आलिया भट्ट की शादी के सवाल पर कहा था कि वह जल्द ही शादी करेंगे. रणबीर कपूर के बाद अब आलिया भट्ट ने भी अपनी शादी की खबरों पर कुछ ऐसा ही रिएक्शन दिया है. 

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बात की थी. एक्ट्रेस ने बताया फिल्म 9 सितंबर,2022 को रिलीज की जाने वाली है. साथ ही एक्ट्रेस ने शर्माते हुए कहा, ‘ज्यादा कहने के लिए नहीं है लेकिन मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं, साल का अंत धमाके के साथ होगा.’ आलिया भट्ट के हाल ही में दिए स्टेटमेंट को उनके और रणबीर कपूर की शादी से जोड़कर देखा जा रहा है. 


हाल ही में ऐसे रिपोर्ट्स भी सामने आए थे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं. इन्हीं रिपोर्ट्स पर एक्टर की बुआ यानी ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन ने रिएक्शन दिया था. रीमा जैन ने कहा था, आलिया और रणबीर शादी तो करेंगे लेकिन कब ये नहीं पता. अगर दोनों अप्रैल में शादी करते तो हमें पता होता, हम तैयारी कर रहे होते, हां अगर सच में ऐसा है कि दोनों अप्रैल में शादी करने वाले हैं तो ये हमारे लिए भी शॉकिंग है. 

बता दें हाल ही में जब रणबीर कपूर ने अपनी और आलिया की शादी को लेकर बात की थी तो उन्होंने साफ कह दिया था वह मीडिया में अपनी शादी की डेट का खुलासा नहीं करेंगे. 

फिल्म दंगल की छोटी बबिता याद हैं आपको? सालों बाद सामने आई लेटेस्ट झलक पहचान में नहीं आएगी 

नेहा भसीन संग मिथुन चक्रवर्ती ने हिलाई ऐसी कमरिया, बिना पलक झपकाए देखती रह गई ऑडियन्स !



image Source

Enable Notifications OK No thanks