‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद फिर साथ आ रही हैं करीना कपूर खान और रिया कपूर, जानें डिटेल


मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बीते दिनों ही करीब 1 महीने के वेकेशन के बाद मुंबई लौटी हैं. लंदन से वापस आते ही अब करीना, आमिर खान (Aamir Khan) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज की तैयारी में जुट गई हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा बेबो अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं. इन सबके बीच, अभिनेत्री को लेकर एक नई खबर ये आई है कि वह एक नए प्रोजेक्ट के लिए रिया कपूर ( (Rhea Kapoor)) के साथ फिर से जुड़ेंगी.

करीना कपूर खान और रिया कपूर ने 2018 की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में साथ काम किया था. फिल्म में जहां करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तस्लानिया भी नजर आईं थीं, वहीं रिया ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था. अब चर्चा है कि करीना कपूर ने एक अन्य प्रोजेक्ट के लिए रिया कपूर से हाथ मिलाया है.

फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं आई है सामने
Pinkvilla
की रिपोर्ट के अनुसार, रिया और करीना ने एक बार फिर से एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है, जिसे लूटकेस के निर्देशक राजेश कृष्णन डायरेक्ट करेंगे. पब्लिकेशन द्वारा एक सूत्र का हवाला देते हुए कहा गया है- ‘अभी तक फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, क्योंकि अभी यह प्लानिंग स्टेज पर है. हालांकि, इसे लेकर दोनों ने चर्चा की है और दोनों को यह पसंद भी आया है. दोनों एक बार फिर साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित भी हैं.’

स्क्रिप्ट पर किया जा रह है काम
रिपोर्ट में आगे कहा गया है- ‘फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है और इसमें और भी बड़े कलाकारों और नामों के शामिल होने की उम्मीद है. जल्दी ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जा सकती है.’ मालूम हो कि, करीना हाल ही में अपने पति सैफ अली खान, दोनों बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ यूरोप ट्रिप से वापस लौटी हैं. अभिनेत्री लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी जो हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है.

Tags: Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan, Rhea Kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks