अनन्या पांडे के हैलोवीन लुक से इम्प्रेस हुईं करीना कपूर खान, फोटो शेयर ‘पू’ स्टाइल में किया बर्थडे विश


मुंबई. अनन्या पांडे आज अपना बर्थडे (Ananya Panday Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. अपने बर्थडे से पहले वह ओरहान की हैलोवीन पार्टी में भी शामिल हुईं. उनके हैलोवीन लुक की चर्चा हो रही है. इस बीच करीना कपूर खान ने उनके इस लुक की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया और उनके लुक पर प्रतिक्रिया दी है. दरसअल. अनन्या ने हैलोवीपार्टी के लिए ‘कभी खुशी कभी गम’ से ‘पू’ वाला लुक कैरी किया था. उनकी ड्रेसर बेबो के ऑन-स्क्रीन किरदार पू से इंस्पायर थी. अब, बेबो ने अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है.

अनन्या पांडे करीना कपूर खान की बहुत बड़ी फैन रही हैं. उन्होंने इसके बारे में कई इंटरव्यू में भी कहा है. हैलोवीन पार्टी के लिए अनन्या को शॉर्ट स्कर्ट के साथ पिंक शिमर क्रॉप टॉप पहने देखा गया. करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनन्या का एक कोलाज शेयर किया. ऐसा लग रहा है कि अनन्या के पू लुक से बेबो काफी इम्प्रेस हुई हैं.

पायल राजपूत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘करीना कपूर की वजह से कमाए बहुत पैसे’

अनन्या पांडे के बर्थडे के मौके करीना ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा, “आप काफी अट्रैक्टिव (PHAT) हैं! जन्मदिन मुबारक हो आप स्टार हैं… ढेर सारा प्यार!” PHAT का मतलब सुंदर, हॉट और अट्रैक्टिव होता है. यह एक स्लैंग है जिसे करीना ने फिल्म में इस्तेमाल किया था. करीना की इस रिएक्शन से अनन्या काफी खुश होंगी.

Kareena Kapoor Khan Ananya Panday

करीना अनन्या के लुक से इम्प्रेस हुईं. (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

हैलोवीन पार्टी में शामिल हुए ये स्टार किड्स

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में अनन्या को अपनी बीएफएफ शनाया कपूर, नव्या नवेली नंदा, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, आर्यन खान और कई स्टार किड्स के साथ पार्टी में पार्टिसिपेट करते हुए देखा गया. इसके साथ ही अनन्या ने अपने बर्थडे प्लान का भी खुलासा किया है.

अनन्या पांडे बर्थडे प्लान

अनन्या पांडे ने पिंकविला को बताया कि वह पिछले साल अपने बर्थडे पर गहराइयां की डबिंग कर रही थीं. इस बर्थडे पर अपकमिंग फिल्म के लिए एक वर्कशॉप पर जा रही हूं. उन्होंने बताया कि उनके पापा चंकी पांडे का कहना है कि बर्थडे पर काम करने पर पूरा साल काम से भरा होता है.

Tags: Ananya Panday, Kareena Kapoor Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks