करीना कपूर ने बताया प्रेग्नेंसी वाली फोटो का सच, बोलीं- मशीन थोड़ी है जो कितने भी बच्चे निकाल देगा


एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी प्रेगनेंसी की अफवाह वाली फोटो मॉर्फ थी। साथ ही उन्होंने उन सभी अफवाहों पर ताला लगा दिया।

 

kareena kapoor khan pregnant
करीना कपूर खान की बेबी बंप वायरल फोटो
एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवड की सबसे फेमस और पसंदीदा सितारों में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़े लेवल पर है। ऐसे में करीना जो कुछ भी करती हैं या उनसे जुड़ी कोई भी बात फैलने में ज्यादा समय नहीं लगता है। एक्ट्रेस पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों मे बनी हुई थीं। करीना ने इन खबरों पर पिछले दिनों चुप्पी तोड़ी थी और बताया था कि ये बस अफवाह है और वो प्रेगनेंट नहीं हैं। अब एक्ट्रेस ने इस बारे में और जानकारी दी है और बताया है कि आखिर उस फोटो की सच्चाई क्या है, जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था।

फोटो मॉर्फ थी

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने फॉरेन वेकेशन से वापस आ गई हैं। लंदन में अपनी पसंदीदा जगहों पर बेबो ने खूब एंजॉय किया और उन्होंने इसकी झलकियां फैंस को भी दिखाईं। जहां इतना सारा खाना और तरह-तरह के ड्रिंक्स थे, करीना छुट्टियों का लुत्फ उठाकर वापस लौटी हैं। इसी जगह पर उनकी प्रेगनेंसी की अफवाहें भी तेज हुईं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने सभी अफवाहों को खारिज किया। उनकी जिस फोटो को लेकर बातें शुरू हुई थीं, उसके पीछे की सच्चाई अब सामने आई है।

Laal Singh Chaddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ से सामने आया BTS वीडियो, नागा चैतन्य-आमिर खान का ये अंदाज देखा आपने?
मशीन थोड़ी हैं जो बच्चा कर लेंगे…
हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने अटकलों पर हंसते हुए एचटी से कहा कि तस्वीर को मॉर्फ किया गया था। उन्होंने कहा कि वह 40 दिनों की छुट्टी पर थीं, जहां उन्होंने जमकर पिज्जा खाया। इसके बाद फोटो देखकर लोग जो पहली धारणा बनाते हैं, उसके बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि वह कोई मशीन नहीं हैं, जो कितने भी बच्चे निकल सकते हैं और दूसरा बच्चा पैदा करने या न करने का चुनाव उनका अपना होना चाहिए।

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान सीख रहा है स्पैनिश, सर्टिफिकेट दिखा बोलीं- मुझे गर्व है
करीना की आनेवाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें, तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। उनके पास विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ भी है, जो उनका ओटीटी डेब्यू होगा। उनकी झोली में रिया कपूर और हंसल मेहता के साथ एक-एक प्रोजेक्ट भी हैं।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

image Source

Enable Notifications OK No thanks