रणवीर सिंह के फोटोशूट पर करीना कपूर का रिएक्शन- फर्जी बैठे लोगों के लिए खुली टिकट बन गई है ये बात


एक्टर रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर अब भी चर्चे में हैं। उनकी फोटोज ने पूरे देश में इतना बवाल मचा दिया है कि क्या ही कहना। जिसे देखो वो ही इस बारे में अपना पर्सपेक्टिव छेपने में लगा हुआ है। हालांकि, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस बारे में अपनी राय रखी है। ज्यादातर लोगों ने रणवीर के बारे में अच्छा ही कहा है। अब, एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में ‘सिम्बा’ स्टार के सपोर्ट में आने वाले एक्टर्स के बीच शामिल हुईं। करीना ने रणवीर के फोटोशूट को लेकर बड़ी ही अजीब बात कही है।

करीना के लिए फोटो केवल बहस का मुद्दा
करीना (Kareena Kapoor Khan) को लगता है कि लोग सिर्फ बातें बनाने के लिए ये सब करते हैं। उनके अनुसार, यह सभी के लिए चर्चा करने और बहस करने का एक खुला टिकट बन गया है। एक्ट्रेस ने IndiaToday.in को बताया कि हर किसी के पास बहुत खाली समय भी होता है क्योंकि हर किसी की हर चीज पर एक राय होती है। जो लोग ज्यादा खाली बैठे हैं, वो ही इन सब पर बातें कर रहे हैं। इससे पहले, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, विद्या बालन, आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर जैसी कई हस्तियों ने भी रणवीर का बचाव किया।

Janhvi Kapoor on Ranveer Singh: रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अब जान्हवी कपूर ने किया रिएक्ट, सपोर्ट में कही ये बात
रणवीर के खिलाफ शिकायत
हाल ही में, एक एनजीओ ने रणवीर के खिलाफ मुंबई में एक प्राथमिकी दर्ज की और कहा कि उन्होंने सामान्य रूप से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के जरिए उनका बहुत बड़ा अपमान किया है।

Karan Johar: जब आदित्य चोपड़ा की हिंदी बर्दाश्त नहीं कर पाते थे करण जौहर, लगती थी ‘डाउनमार्केट’
करीना की अगली फिल्म
इस बीच, वर्कफ्रंट पर करीना अपनी फिल्म, ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें आमिर खान हैं। इसमें नागा चैतन्य और मोना सिंह ने भी काम किया है। यह 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रिमेक है, जिसमें टिम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks