मैगजीन फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह हुए न्यूड, Photos देख इंटरनेट पर आई मीम्स की बाढ़


एक्टर रणवीर सिंह अक्सर चर्चा में रहते हैं। कभी काम की वजह से तो कभी अपने फैशन सेंस की वजह से। इस बार रणवीर सिंह ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सुर्खियां बटौरी हैं। जी हां, रणवीर सिंह एक मैगजीन फोटोशूट में न्यूड नजर आए। ये तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई और फैंस अलग अलग तरह से इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। इस फोटोशूट में पद्मावत एक्टर अलग अलग पोज देते दिख रहे हैं। रणवीर सिंह का ये न्यूड फोटोशूट हर किसी को रिएक्ट करने पर मजबूर कर रहा है। आइए दिखाते हैं रणवीर सिंह का लेटेस्ट नेक्ड फोटोशूट।

वैसे तो अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल और फैशन सेंस से रणवीर सिंह चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार वह कपड़े न पहनने को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, एक मैगजीन के कवर के लिए रणवीर सिंह ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। इसमें वह अपनी धमाकेदार बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं लेकिन वह बिन कपड़ों पोज देते दिख रहे हैं। रणवीर सिंह का ये न्यूड फोटोफोटो देख फैंस को 440 वॉल्ट का झटका लगना तय है।

ranveer singh nude photos 2

मैगजीन फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह हुए न्यूड, तस्वीरें देख ऐसे रिएक्ट कर रहे हैं फैंस

फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया
इन तस्वीरों को देख रणवीर सिंह (Ranveer Singh Photoshoot) के फैंस ने तुरंत रिएक्शन देना शुरू कर दिया। किसी ने कहा कि अरे..इनकी वाइफ ने इन्हें ये सब करवाने के लिए परमिशन दे दी। तो किसी ने कहा कि रणवीर सिंह सुपर हॉट लग रहे हैं। वहीं कुछ इस अवतार को देख एक्टर को भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ ने लिखा कि बॉलीवुड में गंदगी बढ़ती जा रही है।

ranveer singh nude photos 1

मैगजीन फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह हुए न्यूड, तस्वीरें देख ऐसे रिएक्ट कर रहे हैं फैंस


फैंस का रिएक्शन देख लीजिए खुद ही

रणवीर सिंह के इस फोटोशूट पर मीम्स भी तैरने लगे

2

किसी को इतना भी ट्रोल मत करो कि वो कपड़े पहनना छोड़ दे
जंगल से वापस आए रणवीर!

भाई ये क्या है

Madhu Sapre ने मिलिंद सोमन ने कराया था न्यूड फोटोशूट, बोलीं- कमाल है, बॉलीवुड के लोग भी हो गए आहत
रणवीर सिंह की हालिया फिल्म फ्लॉप
गौरतलब हो कि आखिरी बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आए। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्मों सर्कस, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से लेकर कई अन्य प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks