कर्नाटक के किसान को कार शोरूम में अपमानित किया गया। उसे पेबैक मिल गया


कर्नाटक के किसान को कार शोरूम में अपमानित किया गया।  उसे पेबैक मिल गया

किसान बोलेरो पिकअप खरीदने गया था तभी एक सेल्समैन ने कथित तौर पर उसे जाने के लिए कहा।

कर्नाटक में एक किसान, जो एक एसयूवी खरीदने के लिए शोरूम गया था, उसे सेल्समैन ने अपमानित किया, जिसने मजाक में कहा कि वह शायद ही एक कार खरीद सकता है। किसान ने एक चुनौती दी और एक घंटे में पैसे लेकर लौट आया, सीधे फिल्मों की एक स्क्रिप्ट में। सेल्समैन ने माफी मांगी।

घटना के वीडियो, शुक्रवार को कर्नाटक के तुमकुरु में एक महिंद्रा शोरूम में हुए, व्यापक रूप से साझा किए गए और यहां तक ​​कि आनंद महिंद्रा को ट्विटर पर फ़्लैग भी किया गया।

किसान, केम्पेगौड़ा, बोलेरो पिकअप खरीदने गया था, जब सेल्समैन ने कथित तौर पर उसे बेरहमी से कहा और उसे जाने के लिए कहा।

कार की कीमत 10 लाख रुपये है, विक्रेता ने कहा, और “शायद आपकी जेब में 10 रुपये भी नहीं हैं”। किसान और उसके दोस्तों का आरोप है कि उसने अपनी उपस्थिति के कारण केम्पेगौड़ा को बर्खास्त कर दिया।

एक बहस छिड़ गई और केम्पेगौड़ा ने सेल्समैन को चुनौती दी कि अगर वह एक घंटे के भीतर पैसे लाए तो उसी दिन एसयूवी की डिलीवरी की व्यवस्था करें।

वह नकद लेकर लौटा। स्तब्ध बिक्री कार्यकारी, अनुमानतः, तत्काल वितरण का प्रबंधन नहीं कर सका – प्रतीक्षा सूची आमतौर पर लंबी होती है। उनकी कार को डिलीवर करने में चार दिन से कम का समय नहीं लगेगा।

नाराज, केम्पेगौड़ा और उनके दोस्तों ने माफी की मांग की और अधिक गर्म शब्दों का आदान-प्रदान किया गया, जब तक कि पुलिस ने कदम नहीं उठाया और लड़ाई को तोड़ दिया।

सेल्स एग्जीक्यूटिव ने आखिरकार केम्पेगौड़ा से माफी मांगी। “मैं आपके शोरूम से कार नहीं खरीदना चाहता,” किसान ने अपने 10 लाख रुपये लेकर चलते हुए कहा।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks