कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस को अपने पेट ‘कटोरी’ से मिलवाया, कृति सैनन ने दिया ये रिएक्शन


Kartik Aaryan's Pet Katori- India TV Hindi
Image Source : KARTIK AARYAN/INSTAGRAM
Kartik Aaryan’s Pet Katori

Highlights

  • कार्तिक आर्यन ने अपने पालतू डॉग के साथ कुछ तस्वीरें साझा की।
  • कटोरी के साथ कार्तिक की तस्वीरों ने सभी का ध्यान खींचा है।

कार्तिक आर्यन को आखिरी बार धमाका में मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष के साथ देखा गया था। वह ‘भूल भुलैया 2’, ‘शहजादा’, ‘कैप्टन इंडिया’, ‘फ्रेडी’ और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में नजर आएंगे। एक्टर कार्तिक आर्यन ने मंगलवार 1 फरवरी को अपने पालतू डॉग के साथ कुछ तस्वीरें साझा की। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने डॉग का नाम ‘कटोरी आर्यन’ रखा है और इस नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया- “कटोरी, मुझे फिर से प्यार हो गया है।” कटोरी के साथ कार्तिक की तस्वीरों ने सभी का ध्यान खींचा है।

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता रकुल प्रीत सिंह ने टिप्पणी की, “कटोरी … कितना प्यारा नाम।” “ओह दिल पिघल रहा है,” भूमि पेडनेकर ने लिखा। कृति सेनन ने अपने पालतू डॉग को याद करते हुए लिखा, “ओह !!!! माल्टीज़? पूडल? या बिचोन? ऐसा लगता है कि जब वह बच्चा था तो डिस्को कैसा था!” डब्बू रत्नानी ने कहा, “बहुत प्यारा।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कार्तिक को आखिरी बार धमाका में मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष के साथ देखा गया था। वह ‘भूल भुलैया 2’, ‘शहजादा’, ‘कैप्टन इंडिया’, ‘फ्रेडी’ और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में नजर आएंगे।

बिपाशा बसु की फिल्म ‘राज’ के 20 साल हुए पूरे, एक्ट्रेस ने याद किए पुराने दिन

इससे पहले, गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के मनीष शाह, जिनके पास अल्लू अर्जुन-स्टारर ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी संस्करण के अधिकार हैं, के बाद एक विवाद छिड़ गया, उन्होंने कहा कि कार्तिक ने डब संस्करण जारी होने पर शहजादा के ‘बाहर निकलने’ की धमकी दी थी। हाल ही में एक साक्षात्कार में, शाह ने कहा कि कार्तिक के बाहर निकलने से ‘शहजादा’ के निर्माताओं को 40 करोड़ रुपये का नुकसान होता।

हिंदुस्तानी भाऊ को धारावी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला?

बाद में, फिल्म के निर्माताओं ने अभिनेता का समर्थन करते हुए कहा कि वह “पूरी तरह से पेशेवर” हैं।

‘शहजादा’ की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हुई थी। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया गया था। रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सेनन भी हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित, ‘शहजादा’, जिसे एक एक्शन से भरपूर पारिवारिक संगीत फिल्म के रूप में जाना जाता है, 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

शबाना आजमी को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी



image Source

Enable Notifications OK No thanks