कार्तिक आर्यन-कृति सेनन ने ‘शहजादा’ की शूटिंग पूरी होने पर दिल खोलकर किया डांस, डायरेक्टर भी झूमे


एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों काफी समय एक साथ गुजारते नजर आते हैं। दोनों की आपस में बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों को अक्सर फोटोज में मस्ती करते हुए देखा जाता है। खासकर कार्तिक अक्सर कृति के साथ क्यूट फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन अपनी फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद मुंबई लौटे। दोनों रोहित धवन की फिल्म की हरियाणा में शूटिंग कर रहे थे। शुक्रवार को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेड्यूल रैप-अप पार्टी का एक क्रेजी वीडियो शेयर किया।

कृति और कार्तिक का डांस
सेल्फी वीडियो में कार्तिक (Kartik Aaryan) और कृति (Kriti Sanon) टीम के बाकी सदस्यों के साथ दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि रोहित भी उनके साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वे जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार के गाने ‘मेक सम नॉइस फॉर देसी बॉयज’ पर थिरक रहे हैं। ये सभी कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘शेड्यूल रैप पर पार्टी तो बनती है #शहजादा।’


रोहित को डांस करते देखा गया
वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद इसे उनके फैंस और दोस्तों से रिएक्शन्स मिलने शुरू हो गएं। वर्दा नाडियाडवाला ने कॉमेंट किया, ‘बहुत मज़ा बधाई हो sssssss।’ मिलाप जावेरी ने लिखा, ‘आपने असंभव को कर दिया भाई! आपने एक वीडियो में रोहित को डांस कराया है! वाह।’ कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने लिखा, ‘मुझे रोहित की मूव सबसे अच्छी लगी।’

Kriti Sanon: कृति सेनन के लिए कार्तिक आर्यन का यह स्वीट बर्थडे पोस्ट देख फैंस बोले- प्लीज तुम दोनों शादी कर लो
कार्तिक ने कृति को ऐसे किया विश
इस बीच, कृति ने हाल ही में फिल्म के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया। कार्तिक ने उनके बर्थडे सेलिब्रेशन से भी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘डाइट नहीं तोड़ी लड़की ने, सिर्फ पोज किया मेरे लिए !! जन्मदिन मुबारक हो परम सुंदरी फ्रॉम योर शहजादा @kritisanon।’ इसके आगे उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी लगाया।


शहजादा में और कौन?
कृति और कार्तिक की फिल्म तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की रीमेक है। इसमें परेश रावल, मनीषा कोइराला और रोनित रॉय भी हैं। यह 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks