बॉलिवुड में हैरेसमेंट पर Kartik Aaryan ने दिया तीखा जवाब, Attitude में ऐसे बोलकर निकल गए ऐक्टर


ऐक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में उन रिपोर्टों के बारे में खुलासा किया कि बॉलीवुड में कुछ ‘प्रभावशाली’ लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं या परेशान कर रहे हैं। ऐक्टर से यह सवाल शनिवार रात मुंबई में आयोजित ‘आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2022’ में रेड कार्पेट पर किया गया था। कार्तिक उस रात के विजेताओं में से एक थे। उन्होंने ‘धमाका (Dhamaka)’ में अपने प्रदर्शन के लिए आइकॉनिक बेस्ट एक्टर ऑफ द ईयर क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड अपने नाम किया।

रेड कार्पेट पर, मीडिया से बात करते हुए कार्तिक से पूछा गया कि समाचार मीडिया में उनके बारे में कुछ निगेटिव रिपोर्ट प्रकाशित होने पर उन्हें कैसा लगा। ऐक्टर ने हिंदी में जवाब दिया, “मैं उन्हें पढ़ता भी नहीं हूं।” तब मीडियाकर्मी ने कार्तिक से पूछा कि क्या बॉलीवुड में कोई उन्हें परेशान कर रहा है। इस पर कार्तिक मुस्कुराते हुए बोले, ”ऐसा कुछ नहीं है। कोई मुझे परेशान नहीं कर रहा है। अवॉर्ड ले के जा रहा हूं।”

कार्तिक के लिए 2021 कठिन था। वह ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ की आगामी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बाहर हो गए थे। ऐसी भी खबरें थीं कि वह एक और बड़े प्रोजेक्ट से हाथ धो बैठे थे। लेकिन कार्तिक ने इस पर कभी कोई कमेंट नहीं किया। हाल ही में खबरें आई थीं कि कार्तिक ने अपनी आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ से बाहर निकलने की धमकी दी है। ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के निर्माताओं ने सिनेमाघरों में इसके हिंदी वर्जन को रिलीज़ करने का निर्णय लेने के बाद रिपोर्ट सामने आई। शहजादा तेलुगु फिल्म की रीमेक है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कार्तिक बॉक्स ऑफिस पर इस बात से चिंतित थे कि उनकी फिल्म को ओरिजिनल के दोबारा रिलीज होने से नुकसान होगा।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक के कई फैंस ने दावा किया था कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ प्रभावशाली लोग ऐक्टर को निशाना बना रहे थे। हालांकि अभी तक कार्तिक ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। शनिवार को, कार्तिक ने अपने अवॉर्ड को पकड़े हुए अपनी एक फोटो शेयर की। ‘धमाका’ से अपने कैरेक्टर का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा, “अर्जुन पाठक सर्वश्रेष्ठ हैं। क्रिटिक्स चॉइस के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का आइकॉनिक।”


कार्तिक के पास 2022 में कई फिल्में हैं। वह पहली बार ‘भूल भुलैया 2’ में दिखाई देंगे, जिसमें तब्बू और कियारा आडवाणी भी हैं। इसके बाद, वह अलाया एफ के साथ ‘फ्रेडी’ में दिखाई देंगे। साल की उनकी आखिरी रिलीज ‘शहजादा’ है, जिसमें कृति सैनन, मनीषा कोइराला और परेश रावल भी हैं।

कार्तिक आर्यन



image Source

Enable Notifications OK No thanks