कार्तिक आर्यन की मां ने कैंसर को हराकर किया उस गाने पर डांस, जिसकी शूटिंग के वक्त लगते थे अस्पताल के चक्कर


Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : KARTIK AARYAN
Kartik Aaryan

Highlights

  • 4 साल पहले कार्तिक आर्यन की मां माला तिवारी को पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है।
  • कार्तिक आर्यन उस वक्त ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की शूटिंग कर रहे थे।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की मां ने हाल ही में कैंसर को हराया है। उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया था, कार्तिक आर्यन ने नम आंखों के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी मां के कैंसर से लड़ने और उसे हराने का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में भी दिल छू जाने वाली बातें लिखी हैं। कार्तिक लिखते हैं- इन गानों की शूटिंग के दौरान कीमोथेरेपी सेशन में जाने से लेकर अब स्टेज पर डांस करने तक, यह यात्रा कठिन रही है! लेकिन उसकी सकारात्मकता, दृढ़ता और निडरता ने हमें आगे बढ़ाया। आज मैं गर्व से कह सकता हूं: मेरी माँ ने कैंसर से लड़ाई लड़ी और जीती। और इसके लिए हम सब मजबूत हैं।

नई बहू का सास शबाना आजमी ने किया वेलकम, शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर बदला नाम

मुझे आप पर बहुत गर्व है मम्मी और मैं उन सभी लोगों को श्रद्धांजलि देता हूं जो ये नहीं कर सके और उन सभी लोगों को जिन्होंने इस बीमारी से लड़ने का साहस दिखाया है।

कार्तिक ने एक और वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि सोनू के टीटू की स्वीटी की चौथी एनिवर्सरी इससे बेहतर नहीं हो सकती है। कैंसर सर्वाइवर्स के साथ-

4 साल पहले कार्तिक आर्यन की मां माला तिवारी को पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। एक्टर उस वक्त सोनू के टीटू की स्वीटी की शूटिंग कर रहे थे।

कार्तिक आर्यन क्या आपने सुना? इस स्टार क्रिकेटर का दिल आप पर आया है

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक 2022 में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कार्तिक की पाइपलाइन में शहजादा, फ्रेडी, भूल भुलैया 2, कैप्टन इंडिया और साजिद नाडियाडवाला की एक फिल्म है।

Russia Ukraine Crisis: रूस-यूक्रेन वॉर पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन, जावेद अख्तर, ऋचा चड्ढा ने क्या कहा जानिए



image Source

Enable Notifications OK No thanks