कैटरीना कैफ ने बनाया विक्की कौशल के संडे को खास, खुद तैयार किया नाश्ता! दिखाई झलक


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इंडस्ट्री के पावर कपल हैं. जिनकी तस्वीरें साथ कैप्चर करने के लिए मीडिया में होड़ सी मची रहती है. हालांकि दोनों ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना ही पसंद करते हैं. लेकिन कभी कभी बीच में अपने डेली रूटीन की झलक ये दिखाते रहते हैं. खासतौर से संडे को दोनों खूब इन्जॉय करते हैं. वहीं कैटरीना ने इस बार का संडे और भी खास तब बना दिया जब उन्होंने पति विक्की कौशल के लिए खुद ब्रेकफास्ट बनाया.

कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे लज़ीज ब्रेकफास्ट नजर आ रहा है. इसे शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा – पति के लिए मेरे हाथों से बना संडे का ब्रेकफास्ट. अब जाहिर सी बात है पत्नी कैटरीना के हाथों का बना नाश्ता खाकर तो विक्की के लिए ये संडे खास हो ही गया होगा. 

बीच वेकेशन किया खूब इजॉय
बीते हफ्ते ही कैटरीना और विक्की अपने वेकेशन से लौटे हैं दोनों किसी बीच लोकेशन पर वेकेशन मनाने गए थे लेकिन इन्होंने अपनी लोकेशन को पूरी तरह से सीक्रेट रखा था. दोनों को शूटिंग से जैसे ही ब्रेक मिला ये मुंबई से बाहर घूमने निकल पड़े. वहीं इस वेकेशन की कई फोटो दोनों ने शेयर की है जिसमें कैटरीना खूब मस्ती भरे और हैपी मूड में दिख रही हैं. 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
विक्की कौशल पिछले साल दिसंबर में शादी के तुरंत बाद ही काम पर लौट गए थे. वो सारा अली खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इसके अलावा वो गोविंदा मेरा नाम में दिखेंगे इसमें भूमि पेडनेकर भी होंगीं. सैम बहादुर, मिस्टर लेले, और जी ले ज़रा जैसी फिल्मों में भी उनका नाम जुड़ रहा है. वहीं बात करें कैटरीना कैफ की तो वो टाइगर 3 की शूटिंग मे जी जान से जुटी हैं. फिल्म से उनका लुक भी रिवील कर दिया गया है. वहीं इसके अलावा वो सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फोन भूत में भी होंगीं.  

ये भी पढ़ेंः कराटे की पोज़ देती ये छोटी लड़की आज है साउथ की बड़ी हीरोइन, पहचाना क्या आपने?

image Source

Enable Notifications OK No thanks