विक्की कौशल ने दिखाई कैटरीना कैफ संग समंदर किनारे खूबसूरत वेकेशन की झलक


कैटरीना कैफ जहां टाइगर 3 की शूटिंग से फ्री हो चुकी हैं तो वहीं विक्की कौशल भी कुछ समय के लिए जैसे ही फ्री हुए तो दोनों ने मुंबई से बाहर वेकेशन प्लान कर लिया. फिलहाल दोनों अपनी छुट्टियां खूब इन्जॉय कर रहे हैं. और इनकी शानदार हॉलीजे की झलक भी देखने को मिली है. 

विक्की कौशल ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी वेकेशन की झलक दिखाई है. उन्होंने एक खूबसूरत सनसेट की तस्वीर शेयर की जिसमें दूर तलक फैला समंदर दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर से एक बात को साफ है कि कैटरीना और विक्की कहीं बीच वेकेशन इन्जॉय कर रहे हैं. हालांकि ना ही विक्की और ना ही कैटरीना ने लोकेशन का पता बताया है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों सिंगापुर में हॉलीडे इन्जॉय करने पहुंचे हैं.  

एक दिन पहले ही कैटरीना और विक्की को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां दोनों स्टाइलिश लुक में हाथों में हाथ डाले नजर आए थे. इस दौरान कैटरीना डेनिम आउटफिट में दिखीं तो वहीं विक्की जींस, व्हाइट टीशर्ट और जैकेट में नजर आए थे. 


 
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर, 2021 में शादी की थी और शादी के तुरंत बाद ही वो अपने काम में बिजी हो गए थे. विक्की कौशल ने हाल ही में लक्ष्मण उतेकर की बिना टाइटल की फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है जिसमें वो सारा अली खान के साथ दिखेंग तो वहीं वो गोविंदा नाम मेरा में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी संग नजर आएंगे. वहीं कैटरीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो टाइगर 3 में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगीं जिसकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है. वहीं टाइगर 3 के अलावा वो फोन भूत में दिखेंगीं जिसमें उनके साथ होंगे सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर.   

ये भी पढेंः द कपिल शर्मा शोः इस हफ्ते के खास मेहमान बताएंगे कि शो में कब होगी नजोत सिंह सिद्धू की एंट्री! सुनकर अर्चना पूरन सिंह के उड़े होश

 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks