Bigg Boss 16: विक्की कौशल के लिए सलमान खान ने कही ऐसी बात, सुनकर ब्लश करने लगीं कैटरीना कैफ


मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने बिग बॉस के सेट पर भी पहुंची थीं. प्रमोशन के दौरान सलमान खान और कैटरीना कैफ ने काफी एंजॉय किया. कैटरीना ने प्रमोशन के दौरान कई खुलासे किए. इतन ही नहीं कैटरीना ने सलमान खान को ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस मूव्स सिखाए. इन दिनों शो को प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इन दिनों टीम फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. बिग बॉस के सेट पर सलमान कैटरीना को विक्की का नाम लेकर चिढ़ाते हुए नजर आए थे. हाल ही में रिलीज किए प्रोमो में कैटरीना और सलमान मजेदार बात करते हुए नजर आए हैं.

हंसी से लोटपोट हुईं कैटरीना कैफ

‘बिग बॉस’ के सेट से जारी किए गए प्रोमो में कैटरीना वीडियो में सलमान से पूछती हैं, ‘अगर उन्हें मौका मिले वह किसे भूत बनकर स्पाई करना चाहेंगे?’. इस सवाल के जवाब में सलमान कहते हैं, ‘एक बंदा है, उसका नाम विक्की कौशल है, उसपे’. कैटरीना इसके बाद वजह पूछती हैं क्यों तो सलमान अलग अंदाज में जवाब देते हैं, ‘वो लविंग है, केयरिंग है, डेयरिंग है, उसकी बात हो रही है तो आप ब्लशिंग हैं’. सलमान की ये बात सुनकर कैटरीना हंसी से लोट-पोट हो जाती हैं.

काफी समय बाद कैटरीना-सलमान साथ-साथ

कैटरीना कैफ और सलमान खान की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. फिर लंबे समय बाद कैट और भाईजान साथ-साथ नजर आए थे. तो फैंस के लिए ये एक खास लम्हा तो होना ही था. गौरतलब है कि जल्द ही सलमान खान और कैटरीना कैफ ‘टाइगर 3’ में साथ स्क्रिन शेयर करने वाले हैं. फिलहाल मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है.

Tags: Bigg boss, Katrina kaif, Salman khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks