कटरीना कैफ ने सास ससुर के साथ सेलिब्रेट की शादी के बाद पहली होली, फोटो में दिखी पूरी फैमिली


फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में इस साल ऐसे कई सेलेब्स हैं जो शादी के बाद पहली होली सेलिब्रेट कर रहे हैं.  पिछले एक साल में कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए और इस साल अपनी पत्नी या पति के साथ पहली होली सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस फहरिस्त में एक नाम कटरीना और विक्की कौशल का भी है. न्यूली मैरिड कपल विक्की और कटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को ही शादी की है और शादी के बाद ये दोनों की पहली होली है. ऐसे में फैंस ये जानने  को बेचैन हैं कि दोनों अपनी होली कैसे सेलिब्रेट करेंगे. तो फैंस की इस बेचैनी को खत्म करते हुए विक्की और कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन की फोटोज़ शेयर कर दी हैं जिनमें एक्ट्रेस अपनी ससुराल में होली मनाती दिख रही हैं.

इस फोटो में विक्की की हैप्पी फैमिली नज़र आ रही है. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं. फोटो में विक्की सेल्फी ले रहे हैं वहीं कटरीना उनके पीछे अपनी सासु मां के साथ खड़ी हैं.कटरीना और विक्की के साथ एक्टर के पापा  शाम कौशल और भाई  सनी कौशल भी पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन में सबको होली की मुबारकबाद दी है. देखें तस्वीरें.


आपको बता दें कि शादी के बाद विक्की और कटरीना कैफ एक दूसरे के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाए हैं, क्योंकि दोनों की अपनी-अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिज़ी हैं. लेकिन इस बिज़ी शिड्यूल के बीच भी दोनों एक दूसरे के लिए थोड़ा वक्त तो निकाल ही लेते हैं. हाल ही में दोनों धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्वा मेहता की बर्थडे पार्टी में  भी शरीक हुए.


ट्रांसपेरेंट गाउन पहन पार्टी की जान बन गईं अनन्या पांडे, टिक गईं सबकी निगाहें



image Source

Enable Notifications OK No thanks