शादी के बाद कैटरीना कैफ की धमाकेदार वापसी, ‘मैरी क्रिसमस’ के सेट से लीक हुईं एक्ट्रेस की तस


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद से ही उनके फैंस कटरीना को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग में बिजी हैं. सोशल मीडिया के गलियारों में धड़ल्ले से कैटरीना कैफ की सेट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में आप कैटरीना कैफ को पुलिस का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार के साथ देख सकते हैं. इन तस्वीरों में कटरीना को पोल्का डॉट ड्रेस में देखा जा सकता है. 

 

शादी के बाद फिर एक बार कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो चुकी हैं. काम पर लौटी कैटरीना कैफ की तस्वीरें दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. कैटरीना कैफ फिल्म में पहली बार साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर विजय सेतुपति के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएंगी. विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की जोड़ी की धूम अभी से देखने को मिल रही है.

 

कैटरीना कैफ ने 25 दिसंबर को अपने को-स्टार विजय सेतुपति और डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ तस्वीर शेयर कर फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि-नई पारी की शुरुआत…मैरी क्रिसमस के लिए डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ सेट पर वापसी, मैं हमेशा से श्रीराम राघवन के साथ काम करना चाहती थी. इस फिल्म में एक्टर विजय सेतुपति के साथ काम करने के लिए मैं काफी एक्ससिटेड हूँ. फैंस वायरल हो रहीं तस्वीरों पर धड़ाधड़ लाइक्स और कमैंट्स की बौछार कर रहे हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks