Katrina-Vicky Death Threat: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने की कार्रवाई


Katrina Kaif Vicky Kaushal Death Threat:  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में पहले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था. हालांकि मामले की जांच करने के बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह धमकी सोशल मीडिया के जरिए दी गई है. इससे पहले, एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि यह मामला मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) को सोशल मीडिया के जरिए कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की साइबर शाखा ने आरोपी की पहचान कर ली थी. आरोपी कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था और उनके पोस्ट पर अश्लील कमेंट्स लिखता था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2) (धमकी) और 354 (डी) (महिला का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आईटी एक्ट 67 (अश्लील तस्वीरें, वीडियो और कमेंट्स पोस्ट करना)  तहत भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

VickY kaushal Katrina Kaif death Threat

सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ मामला.

मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर स्टॉक कर रहा था और उसने एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर ही धमकी का मैसेज भेजा था. शिकायत विक्की कौशल ने दर्ज करवाई थी. अपनी शिकायत में उन्होंने कहा था कि आरोपी उनकी पत्नी को स्टॉक करता था और धमकी देता था.

मालदीव वेकेशन पर गए थे विक्की-कैटरीना

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हाल ही में मालदीव वेकेशन पर गए थे, जहां कपल ने कैटरीना का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इसकी तस्वीरें भी कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं थी.

Viral Photos: कैटरीना कैफ के बर्थडे के अगले दिन पूल में मस्ती करते दिखे विक्की कौशल

सलमान और सलीम खान को मिली थी धमकी

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकी मिली थी. सलीम खान को बांद्रा में एक धमकी भरी चिट्ठी मिली थी जिसमें सलमान और उनका हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा, जिनकी हत्या मई में कर दी गई थी. घटना के बाद सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

इनपुट- दीवाकर

Tags: Katrina kaif, Mumbai police, Vicky Kaushal

image Source

Enable Notifications OK No thanks