KGF 2 की फ्री टिकट! ऐप कंपनी ने अपने वर्कर्स को दिए मुफ्त टिकट, नए यूजर्स भी ऐसे उठा सकते हैं फायदा


यश (South Actor Yash) की हालिया रिलीज कन्नड़ फिल्म KGF 2 कई कारणों से सुर्खियां बटोर रही है। इसके जबरदस्त सीन्स से लेकर गजब की कहानी तक, या फिर अगर हम बात करें इसमें इसके एक्शन के बारे में, तो सब कुछ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस बीच साउथ की एक ऐप कंपनी मेमेचैट प्राइवेट लिमिटेड ने अपने कर्मचारियों के लिए मुफ्त टिकट (KGF 2 Free Ticket) की घोषणा की है, जिसमें इंटर्न और ऐप डाउनलोड करने वाले नए यूजर्स भी शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस कंपनी का लेटरहेड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

KGF 2 की फ्री टिकट ऐसे पाएं
इसमें लिखा है कि, ‘विषय-केजीएफ 2: मुफ्त मूवी टिकट, जिसे भी टिकट की चिंता है, हम मेमचैट प्राइवेट लिमिटेड के सभी कर्मचारियों और मेमचैट डाउनलोड करने वाले नए यूजर्स को केजीएफ 2 (KGF 2) के मुफ्त टिकट देंगे। सारी जानकारी एप पर ही उपलब्ध करा दी जाएगी। सादर, प्रबंधन।’ खैर, केजीएफ 2 ने वास्तव में पूरी दुनिया में बड़े पैमाने पर उम्दा प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी कॉर्पोरेट कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए खास ऑफर दिया हो। इससे पहले, कई कंपनियों ने केजीएफ 2 की रिलीज के दिन छुट्टी घोषित की थी।

साउथ ऐक्टर यश

South Actor Yash का जलवा
प्रशांत नील द्वारा निर्देशित केजीएफ 2 में यश (Yash) लीड रोल में हैं। होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित एक्शन फिल्म को नॉर्थ इंडिया में रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। 14 अप्रैल 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन (Raveena Tandon) और प्रकाश राज मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks