केजीएफ चैप्टर 2: केजीएफ का चैप्टर 3 भी आएगा, यहां जानें क्या हो सकती है कहानी


लंबे समय से दर्शकों को जिस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, वो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। वहीं, अब यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के बाद ‘केजीएफ चैप्टर 3’ आने के भी संकेत मिले रहे हैं। दरअसल, पहला शो देखने के बाद ही फैंस ने वीडियो शेयर करने शुरू कर दिए, जिससे साफ पता चल रहा है कि मेकर्स अब केजीएफ 3 पर काम कर रहे हैं। इसके बाद से ही ट्विटर पर ‘केजीएफ चैप्टर 3’ ट्रेंड करने लगा है।

कई ट्विटर यूजर ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के अंतिम सीन की वीडियो बनाकर उसे ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया है। इस सीन में अभिनेत्री रवीना टंडन दिखाई देती हैं, जो एक फाइल खोलती नजर आ रही हैं, जिसपर सीआईए लिखा है। जैसे ही इस फाइल को हटाया जाता है तो उसके नीचे एक और फाइल होती है जिस पर केजीएफ चैप्टर 3 लिखा होता है। 

 

‘केजीएफ’ का पहला भाग 2018 में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं, अब ‘केजीएफ 2’ को भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ‘केजीएफ 3’ को लेकर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आखिरी का क्रेडिट सीन बिलकुल मिस मत करना। वहीं, एक ने लिखा कि अब ‘केजीएफ 3’ का इंतजार है। वहीं, एक ने लिखा कि शेर है शमशेर है…सुल्तान है। केजीएफ 2 के रिलीज के बाद से ही पता चल जाता है कि अब स्टोरी चैप्टर 3 तक जाएगी। 

 

एक यूजर ने लिखा कि रॉकी भाई के साथ डेट करने के लिए केजीएफ 2 की दुनिया में प्रवेश किया। केजीएफ चैप्टर 2 से केजीएफ 3 तक का यह एक सुनहरा इतिहास होने वाला है।

 

 

बता दें कि ‘केजीएफ चैप्टर 3’ में अमेरिका-इंडोनेशिया समेत 16 देशों में किए गए क्राइम की कहानी दिखाई जाएगी। अब ‘केजीएफ चैप्टर 2’ देखने के बाद फैंस ‘केजीएफ 3’ को लेकर काफी उत्सुक है। इस फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान केजीएफ के निर्माता विजय किर्गंदुर ने भी इस ओर इशारा किया था। उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि हमारी योजना कुछ और भाग तैयार करने की है। मुझे लगता है कि यह बड़ा और बेहतर होगा। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks