KGF Chapter 2: संजय दत्त से ढाई गुना तो रवीना से 12 गुना ज्यादा फीस ले रहे यश, जानें कितने करोड़ की करेंगे कमाई


कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का लोग बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी अभिनीत यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को “केजीएफ चैप्टर 1” से भी ज्यादा ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए इसका भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। निर्माता करण जौहर ने इस कार्यक्रम की जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “केजीएफ के दूसरे अध्याय का हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित और उत्साहित हूं, जिसे हम केजीएफ के नाम से जानते हैं !! यह 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 का सीक्वल है।” बता दें कि आज यानी 27 मार्च को केजीएफ: चैप्टर 2 का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। इस खास मौके पर हम आपको केजीएफ: चैप्टर 2 के कलाकारों फीस के बारे में बताने जा रहे हैं।

यश

अभिनेता यश ‘केजीएफ 2’ में राजा कृष्णप्पा बैर्या उर्फ रॉकी भाई की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अभिनेता ने कथित तौर पर इस फिल्म के लिए 25-27 करोड़ रुपये लिए हैं।

रवीना टंडन

अभिनेत्री रवीना टंडन फिल्म में भारत की प्रधानमंत्री रमिका सेन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। कथित तौर पर, अभिनेत्री ने इस फिल्म के लिए 1-2 करोड़ रुपये लिए हैं।

संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा की भूमिका निभाएंगे। अभिनेता ने कथित तौर पर केजीएफ: चैप्टर 2 के लिए 9-10 करोड़ रुपये का शुल्क लिया है। 

श्रीनिधि

एक्ट्रेस श्रीनिधि केजीएफ 2 में रीना देसाई की अहम भूमिका निभाएंगी। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस ने इसके लिए 3-4 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks