KGF Chapter 2: ‘अधीरा’ का खौफनाक लुक देख आपको भी लगा था डर? इस रोल के लिए Sanjay Dutt की मेहनत देख यकीन करना होगा मुश्किल


बेंगलुरु में अपने हालिया भव्य ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद, साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) ने अपनी रिलीज के लिए सभी को उत्साहित कर दिया है। फैंस एक बार फिर से सिनेमा का जादू देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं और इस बार ऐसा लग रहा है कि दूसरे पार्ट में कई चीजें जबरदस्त होने वाली हैं, जैसे संजय दत्त (Sanjay Dutt) का कैरेक्टर ‘अधीरा’। ऐक्टर ने इस फिल्म के लिए ताबड़तोड़ मेहनत की है।

संजय का डरावना लुक देख बेताब हुए फैंस
खैर, केजीएफ चैप्टर 2 के ट्रेलर को देखने के बाद, यह बहुत स्पष्ट है कि संजय दत्त की अधीरा एक खलनायक के रूप में वास्तव में कठोर और सख्त लग रही है। उनके टैटू से लेकर उनकी मोटी ब्रैड्स तक, उनका ओवरऑल लुक टॉप नॉच था और काफी डरावना भी था। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि हमें प्रभावित करने के लिए बनाया गया यह लुक संजू बाबा के लिए काफी मुश्किलों से भरा था?

संजय दत्त

25 किलो का कवच पहनकर करते थे शूटिंग
केजीएफ चैप्टर 2 के स्टाइलिस्ट नवीन शेट्टी ने दावा किया कि संजय दत्त की अधीरा से परिचय होने के बाद, वह समझ गए थे कि उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि बाबा ‘सनकी’, ‘अप्रत्याशित’ और ‘अमिट’ की तरह दिखें। उसी बातचीत में नवीन ने यह भी दावा किया कि संजय इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते थे और फिल्म में खलनायक के रूप में बेहतरीन होकर दिखना चाहते थे। स्टाइलिस्ट ने यह भी दावा किया कि शूटिंग बहुत कष्टदायी हुआ करती थी और बाबा को रोजाना तैयार करने में उन्हें एक घंटा लग जाता था। अंत में, नवीन ने कहा कि संजय 25 किलो वजन वाले कवच पहना करते थे और हर दिन शूटिंग करते थे।

संजय दत्त

यश भी हैं संजू बाबा के फैन
संजय दत्त फिल्म में मेन विलेन के रोल में हैं। ट्रेलर लॉन्च पर बोलते हुए संजय दत्त ने कहा कि वह अपने स्वास्थ्य के लिए डरे हुए थे। इस पर यश ने कहा, “संजू सर एक सच्चे फाइटर हैं। मैंने इन्हें पहली बार देखा। मैंने उनके जीवन को देखा है। जिस तरह से उन्होंने अपने स्वास्थ्य के साथ इस प्रोजेक्ट के लिए खुद को तैयार किया, मैं उनके लिए डर गया था। वो इसे दूसरे स्तर पर ले गए हैं।”

संजय दत्त

image Source

Enable Notifications OK No thanks