KGF फेम Yash ने Salman Khan को दिया जवाब, बताया साउथ में क्यों नहीं चलतीं बॉलिवुड की फिल्में


‘KGF Chapter 2’ के स्टार यश (Yash) ने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के इस सवाल का सही जवाब दिया कि हिंदी फिल्में आखिर साउथ में क्यों नहीं चलती हैं। उसी पर बात करते हुए यश ने कहा कि ऐसा नहीं है। उनके मुताबिक साउथ की फिल्मों को भी इस तरह का रिस्पॉन्स कभी नहीं मिलता था। इसकी शुरुआत यहां डब किए गए वर्जन्स को चलाने के साथ हुई और दर्शकों को इसे देखने में मजा आने लगा।

शुरू में बात कुछ और थी
यश ने आगे बताया कि शुरू में यह मनोरंजन के लिए एक मजाक के रूप में शुरू हुआ क्योंकि किसी ने उस चीज को महत्व नहीं दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि अब लोग उनकी कहानी कहने के तरीके और उनके सिनेमा से परिचित हो गए हैं। तो यह रातोंरात नहीं हुआ है। यह कुछ सालों से हुआ है और आखिरकार लोगों ने ये सब कुछ समझना शुरू कर दिया। और फिर उन्हें ‘बाहुबली’, एसएस राजामौली सर, प्रभास से जुड़ने का सीधा मौका मिला।

यश

यश को पसंद है बॉलिवुड की फिल्में
आगे बात करते हुए यश ने कहा कि हमारी संस्कृति में बहुत सारे मतभेद हैं और यह हमारी कमजोरियां बनने के बजाय हमारी ताकत बनना चाहिए। उन्होंने इस बात की ओर भी इशारा किया कि उत्तर की बहुत सारी फिल्में हैं जो बड़े पैमाने पर हिट हैं। उन्होंने हिंदी सितारों की बहुत सारी फिल्में देखी हैं और वे सभी को काफी पसंद करते हैं।

यश

अच्छा कंटेंट जरूरी
हालांकि, हिंदी फिल्मों के निर्माताओं ने भी साउथ में एंट्री कर ली है। यश को लगता है कि फिल्म को रिलीज करने के बजाय, अच्छे कॉन्टेन्ट, अच्छे प्रोडक्शन हाउस जैसे अन्य पहलुओं पर भी विचार किया जाना चाहिए। यश के अनुसार, निर्माताओं को ऐसे ऐक्टर्स मिलने चाहिए जो फिल्म बेच सकें और वह उस स्थिति को देखना चाहेंगे जहां फिल्म पूरे भारत में रिलीज हो और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही ऐसा होगा।

यश

‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ में संजय दत्त, प्रकाश राज और रवीना टंडन भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks