Agniveer Recruitment के बीच आया खेसारी लाल ‘Agniveer Bolbam’, फौजी बनने के लिए मेहनत करते दिखे भोजपुरी स्टार!


खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का बीते दिन ही ‘बैगन लेल’ गाना रिलीज हुआ है जिस पर उनके फैंस का शानदार रेस्पांस मिल रहा है. गाने में एक्ट्रेस प्रीति राज (Prity Raj) उन्हें 2 तरह के बैगन में फर्क न बताने के लिए एक नहीं बल्कि तीन बार जोर से थप्पड़ मारती दिखती हैं. इसी बीच उनका एक और नया सॉन्ग जारी हुआ है जिसमें वे भगवांधारी बाबा के अवतार में दिख रहे हैं. नए गाने के बोल हैं ‘अग्निवीर बोलबम..'(Agniveer Bolbam) यूट्यूब पर ये म्यूजिक वीडियो जबरदस्त व्यूज ला रहा है और इसमें अभिनेता भोजपुरी एक्ट्रेस मेघाश्री के साथ नजर आ रहे हैं.

‘अग्निवीर बोलबम’ के वीडियो की शुरुआत मेघाश्री (Megha Shree) के मंदिर में पूजा-आराधना से शुरू होती है और बाहर निकलते ही एक्ट्रेस खेसारी लाल से मिलती हैं. थोड़ी देर दोनों बात करते हैं फिर अभिनेता एक्सरसाइज करने लगते हैं. चूंकि वे देश की सेना में भर्ती होने चाहते हैं जिसके लिए वे तैयार करते दिखते हैं. फिर अभिनेता अचानक से भगवा वस्त्र पहन साथियों के साथ भगवान भोलेशंकर की पूजा करते दिखते हैं.

‘अग्निवीर बोलबम’ में फौजी बनने के लिए मेहनत करते दिखे खेसारी

यह गाना अग्निपथ योजना (Agneepath scheme) को ध्यान में रखकर ही बनाया गया है जिसमें खेसारी एक युवा के किरदार में हैं जो फौज में भर्ती के लिए होने के लिए खूब मेहनत करते हैं. जैसा कि आप वीडियो के लिंक में देख सकते हैं कि खेसारी लाल स्पोर्टी लुक में भी नजर आते हैं. कभी वे रनिंग करते हैं तो कभी क्रंच एक्सरसाइज करते हैं और इसी तरह के उनके बाकी साथी भी खूब जोर-शोर से मेहनत करते देखे जा सकते हैं. अभिनेता के इस वीडियो को कुछ ही घंटे में तकरीबन 6 लाख व्यूज आ चुके हैं और 11 हजार से ज्यादा यूजर्स इस पर प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं.

‘अग्निपथ’ योजना की भर्ती प्रक्रिया के बीच रिलीज हुआ गाना वायरल

‘अग्निवीर बोलबम’ गाना 25 जून 2022 को Twenty Six Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कमेंट्स लगातार आ रहे हैं. मालूम हो कि ये सॉन्ग उस वक्त आया है जब भारतीय सेनाओं में ‘अग्निपथ’ योजना (Agnipath Yojana) के जरिए भर्ती प्रक्रिया (Agniveer Recruitment 2022) शुरू हो चुकी है. दिलचस्प बात ये भी है कि इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने वाले कुछ स्टूडेंट्स को बोनस अंक भी दिए जाएंगे. ये नंबर्स उन अभ्यर्थियों को मिलेंगे जो एनसीसी में ए, बी एवं सी प्रमाणपत्र धारक है. ऐसे में एनसीसी कैडेट्स को सलाह दी जाती है कि 24 जुलाई को आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए आवेदन कर लें.

Tags: Agniveer, Bhojpuri, Khesari lal yadav new song

image Source

Enable Notifications OK No thanks