Khesari Lal Sawan Song: खेसारी लाल- शिल्पी राज का नया गाना ‘चलS देवघर ए जान’ रिलीज, लवर्स को पसंद आया ये गाना


भोजपुरी सिनेमा के ट्रेडिंग एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी दमदार गायिकी के लिए हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. मौसम चाहे कोई भी हो खेसारी काम के प्रति हमेशा समर्पित रहते हैं और बिना ब्रेक लिए काम करते हैं. चूंकि अब सावन का महीना चल रहा है और इन दिनों बैक टू बैक बोलबम सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं. इसी बीच उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसमें वे अपनी प्रेमिका के साथ फोन पर देवघर जाने को कहते हैं. उनके नए म्यूजिक वीडियो के बोल हैं ‘चलS देवघर ए जान…’

‘चलS देवघर ए जान’ में खेसारी की गर्लफ्रेंड का किरदार नीलू शंकर सिंह कर रही हैं जो मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने हुए देसी अवतार में नजर आ रही हैं. दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने मिलियन क्लब में पहुंचने के बहुत करीब है और इसे भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस सॉन्ग को खेसारी ने शिल्पी राज के साथ मिलकर तैयार किया है और इसके लिरिक्स मुन्ना मोहित ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं.

दर्शकों को पसंद आ रही दोनों की कैमिस्ट्री
इसी बीच ऐसे में अब एक्टर का सावन (Bhojpuri Sawan Song) के मौके पर नया बोलबम गीत (Bolbam geet) रिलीज किया गया है, जिसके बोल ‘बोलबम के साड़ी’ (Bolbam Ke Saree) है. इसे दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस मेघाश्री भी हैं, जो कि खेसारी के साथ फिल्म ‘बोल राधा बोल’ से चर्चा में आई थीं. वीडियो को नीलू शंकर सिंह पर फिल्माया गया है.

‘चूड़ी हरिहर’ में भी साथ दिख रहे खेसारी- नीलू सरकार
दूसरी ओर खेसारीलाल यादव सावन गीत ‘चूड़ी हरिहर’ में भी एक्ट्रेस नीलू सरकार (Actress Neelu Sarkar) के साथ दिख रहे हैं.. कहने को भले ही ये गाना शिव भक्ति पर आधारित हो लेकिन पूजा-आराधना से ज्यादा वे अपनी को-स्टार के साथ रोमांस करते देखे जा सकते हैं. देखने ये गाना बिल्कुल भी डिवोशनल सॉन्ग नहीं लग रहा है. खेसारीलाल यादव का सावन स्पेशल यह गाना SFC म्यूजिक से रिलीज हुआ है. इसको लेकर खेसारीलाल यादव का कहना है कि कोविड महामारी के प्रकोप से बाहर निकलने के बाद इस बार बाबा का दरबार सज गया गया. ऐसे में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का वहां जाना होगा. उनके लिए यह गाना है. आगे और भी सुरीले गाने लेकर आऊंगा. तब तक आप इस गाने को प्यार और आशीर्वाद दीजिए.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Shilpi Raj

image Source

Enable Notifications OK No thanks