VIDEO: बादशाह के ‘Pani Pani bhojpuri’ ने किया कमाल, अक्षरा सिंह संग 89 मिलियन+ से मालामाल हुए खेसारी लाल


पानी पानी भोजपुरी | Khesari Lal | Akshara Singh | Badshah | Rini C | Paani Paani Bhojpuri Gana: भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) रीजनल सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार हैं और इन दिनों वे सावन सॉन्ग में बिजी हैं. अभिनेता का लगभग हर बोलबम सॉन्ग धमाल मचाए हुए है और मिलियन क्लब में शामिल हो रहे हैं. इसी बीच उनका उनके एक रोमांटिक सॉन्ग को भी खूब पसंद किया जा रहा है जिसे करोड़ों लोग देख चुके हैं. इनका ये सॉन्ग यूट्यूब गर्दा उड़ा रहा है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. दरअसल, यहां हम खेसारी लाल के ‘पानी-पानी’ सॉन्ग के भोजपुरी वर्जन के बारे में बात कर रहे हैं जिसमें वे भोजपुरी की सुपरहिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ दिख रहे हैं.

‘पानी पानी’ (Pani Pani) गाने में जहां अक्षरा सिंह (Akshara Singh Song) अपने ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगाते दिख रही हैं तो वहीं खेसारी भी रॉकिंग अंदाज में फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं. म्यूजिक वीडियो में दोनों की शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे अब तक 8.9 करोड़ यानी 89 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3 लाख से ज्यादा कमेंट आए हैं. वहीं 19 लाख यूजर्स ने इस पर लाइक का बटन दबाया है. वैसे तो इस गाने के टीजर ने ही मिलियन्स व्यूज बटोर लिए थे और गाने भी धमाल मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह (Khesari lal And Akshara Singh) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘पानी पानी’ (Pani Pani) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 9 दिसंबर 2021 को जारी किया गया था. इसमें दोनों ही एक्टर्स हिपहॉप लुक में नजर आ रहे हैं जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें बादशाह भोजपुरी में रैप गाते हुए देखे जा सकते हैं जो कि इस एल्बम के सेंट्रल ऑफ अट्रैक्शन हैं. गाने का पिक्चराइजेशन बेहद ही शानदार है. इस गाने के लेखक अजीत मंडल हैं और म्यूजिक शुभम राज ने दिया है.

Also Read: फेमस एक्टर से बोलीं- जोया खान- ‘आप बहुत अच्छे हो, आपने मुझे दुनिया की हर खुशी दी; पर मुझे आपसे प्यार नहीं…’

Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav Song

image Source

Enable Notifications OK No thanks