Khesari Lal Song: खेसारी लाल के ‘दिहला दरदिया दुनो तरफ’ ने उड़ाया गर्दा, 22 मिलियन+ लोगों ने देखा गाने का वीडियो


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का जाना माना नाम है और वे रीजनल इंडस्ट्री के ऐसे सुपरस्टार हैं जो शायद ही कभी काम से ब्रेक से लेते हैं. वे लगातार अपने किसी न किसी प्रोजेक्ट्स में बिजी रहते हैं. कभी वे अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहते हैं कभी म्यूजिक एल्बम्स बनाते हैं. खेसारी जितने अच्छे सिंगर हैं उतने ही बेहतरीन अभिनेता भी हैं, जो एक्शन हो या रोमांस हर तरह के सीन में फैंस को इंप्रेस कर लेते हैं. इन दिनों उनके कई रोमांटिक गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं और जबरदस्त व्यूज बटोर रहे हैं. अभिनेता का एक सॉन्ग खूब पसंद किया जा रहा है जो मिलियन क्लब में शामिल हो चुका है.

फैंस को पसंद आ रही कोमल सिंह संग खेसारी की कैमिस्ट्री
यहां हम खेसारी लाल यादव के इसी माह रिलीज हुए ‘दिहला दरदिया दुनो तरफ’ को लेकर बात कर रहे हैं जिसे महज 2 वीक में में 1 करोड़ या कहें 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस सॉन्ग को Balaji Records Bhojpuri ने 7 जून 2022 को अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया था. म्यूजिक वीडियो में खेसारी भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh) के साथ रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं. एक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड करने रहा है. खेसारी लाल ने नए भोजपुरी सॉन्ग दिहला दरदिया दुनो तरफ को सिंगर नेहा राज (Neha Raj) के साथ मिलकर गाया है और दोनों की आवाज फैंस दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं और प्रियांशु सिंह ने इसका म्यूजिक तैयार किया है. इसमें कोमल सिंह के साथ खेसारी लाल यादव की दमदार केमिस्ट्री ने भी भोजपुरी संगीत प्रेमियों को काफी इंप्रेस किया है.

खेसारी ये गाने भी मचा रहे धमाल
हाल ही में उनका मोस्ट लेटेस्ट जारी हुआ है जिसमें वे भगवांधारी बाबा के अवतार में दिख रहे हैं. नए गाने के बोल हैं ‘अग्निवीर बोलबम..'(Agniveer Bolbam) यूट्यूब पर ये म्यूजिक वीडियो जबरदस्त व्यूज ला रहा है और इसमें अभिनेता भोजपुरी एक्ट्रेस मेघाश्री के साथ नजर आ रहे हैं. खेसारी का ‘बैगन लेल’ गाने पर भी फैंस का शानदार रेस्पांस मिल रहा है. इसमें वे एक्ट्रेस प्रीति राज (Prity Raj) उन्हें 2 तरह के बैगन में फर्क न बताने के लिए एक नहीं बल्कि तीन बार जोर से थप्पड़ मारती दिखती हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav new song, Khesari lal yadav photos, Khesari Lal Yadav Song

image Source

Enable Notifications OK No thanks