शिमरी गाउन में Kiara Advani ने बिखेरा जादू, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख फैंस हुए बेकाबू


Kiara Advani Latest Photoshoot: कबीर सिंह (Kabir Singh) की प्रीती अब काफी हॉट हो चुकी है. देखिए तो किस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. हाल ही में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर साइड स्लिट और बैकलेस गाउन पहने एक वीडियो शेयर किया. अपनी हॉटनेस से कियारा ने अपने फैंस को अपना कायल बनाया हुआ है. इस शिमरी गाउन में तड़का लगाती दिखीं कियारा की हाई हील्स.

कियारा ने अपने फोटोशूट में बालों को बांध रखा है साथ ही एक हेयर स्टाइल को भी एक नया टच दिया है. कियारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो चुका है.  इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट की बौछार कर रहे हैं. कुछ ही वक्त में इस वीडियो पर लाखों लाइक्स दिख रहे हैं. इस बोल्ड ड्रेस में एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं. कियारा आडवाणी के इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है, साथ ही कई बॉलीवुड स्टार्स इस वीडियो पर प्यार भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं.


कियारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.वह इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) को डेट कर रही हैं. लेकिन इस बात को कभी मीडिया के सामने उन्होंने नहीं कबूला.  कियारा ने इसके पीछे की वजह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सुनाई थी. कियारा का मानना है कि वह तब दुनिया के सामने अपने रिश्ते को सामने रखेंगी जब वो शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ धमाल मचाती दिखाई देंगी.  ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है.

Malaika Arora Divorce: Arbaaz Khan से तलाक से ठीक एक रात पहले मलाइका के घरवालों ने उनसे कही ये थी बड़ी बात!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बाघा’ से पहले भी शो का हिस्सा थे Tanmay Vekaria, इन किरदारों में आए थे नजर



image Source

Enable Notifications OK No thanks