किम शर्मा ने बॉयफ्रेंड लिएंडर पेस संग मनाया मां का 80वां जन्मदिन, तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा खूबसूरत नोट


बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने हाल ही में अपनी मां का जन्मदिन मनाया. वह 80 साल की हो गई हैं. किम ने अपनी का बर्थडे गोवा में सेलिब्रेट किया, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड और पूर्व टेनिस स्टार लिएंडर पेस शामिल हुए. किम ने फैंस के साथ पार्टी सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ अपनी मां को बर्थडे की बहुत सारी बधाइयां दीं. किम ने तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी मां के लिए अपने प्यार का इजहार किया. तस्वीरों में किम अपनी मां के साथ खूब मस्ती करते हुए दिख रही हैं. तस्वीरें देखकर लगता है कि लिएंडर पेस ही उनके काफी करीब हैं.

किम शर्मा ने मां के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए ब्लैक आउटफिट को चुना और लिएंडर पेस भी ट्विनिंग करते हुए दिखें. ब्लैक हाफ स्लीव शर्ट ब्लैक स्ट्रीप वाली व्हाइट पैंट में कैजुअल लुक में दिखे. तस्वीरों को पोस्ट करते हुए किम ने कैप्शन में लिखा, “मेरी ममा 80 साल की हो गईं, जीवन के किस उत्सव को इतनी शान से प्यार किया, मेरे दोस्तों और मां के दोस्तों को धन्यवाद जो हमारे साथ आए.”

Kim sharma Post

(फोटो साभारः Instagram @kimsharmaofficial)

किम शर्मा ने आगे लिखा,”और हर पल को गर्म और मजेदार बना दिया, धन्यवाद कि हमारे परफेक्ट पार्टी पार्टनर होने के नाते हम आप लोगों से प्यार करते हैं. मां, मैं बस खुशनसीब हूं कि तुम हमारी हो, हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं.” हाई स्लिट वाली काली ड्रेस पहने, किम पहली ही तस्वीर में अपनी मां की गोद में बैठी देखी जा सकती हैं.

फोटो के लिए पोज देते हुए किम शर्मा और उनकी मां अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखाते हैं. अगली तस्वीर सबसे प्यारी तस्वीर है, जिसमें किम के पिता को उनकी मां के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में, किम को अपनी मां को किस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि लिएंडर पेस कैमरे के लिए पोज देते है.

तस्वीरों में देख सकते हैं, कि पार्टी में शामिल सभी गेस्ट्स के साथ एक पारिवारिक तस्वीर भी शामिल है. किम की दोस्त और अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “वाह, आपकी प्यारी मां को देखतक खुशी हुई.” उन्होंने अपने कमेंट्स में लाल दिल वाले इमोटिकॉन्स भी शामिल किए.

Tags: Kim Sharma, Leander Paes

image Source

Enable Notifications OK No thanks