Entertainmment Top 5 News: विशाल ददलानी के ट्वीट से रक्षाबंधन की रिलीज डेट के ऐलान तक…


Entertainment Top 5 News: देश भर में नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पैगंबर पर विवादित बयान देने के बाद से जो बवाल मचा हुआ है, वो थमने का नाम नहीं ले रहा है. देश के हर कोने में इस मुद्दे पर खूब बहस छिड़ी हुई है. कोई नुपुर के साथ खुद को खड़ा बता रहा है तो कोई पैगंबर साहब का इसे अपमान बताते हुए नुपुर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है. इस बहस के बीच सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी मुस्लिमों के नाम ट्वीट (Vishal Dadlani Tweet) किए हैं. उनके ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, कई यूजर्स उन्हें ट्रोल (Vishal Dadlani Troll) भी कर रहे हैं.

पिछले कुछ सालों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं, लेकिन इसके बावजूद, उनकी आखिरी स्पाई ड्रामा ‘धाकड़’ ने बॉक्स ऑफिस पर भयानक प्रदर्शन किया. फिल्म को दर्शकों से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. रजनीश घई के निर्देशन में बनी धाकड़ (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ रुपये भी कमाने में विफल रही. जिसके चलते करीब 85 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने लंबा-चौड़ा नुकसान झेला है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को करीब 78 करोड़ का नुकसान हुआ है. वहीं मेक्स पर इसके डिजिटल राइट्स को कम रकम में बेचने का भी दवाब बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः खबर पक्की है… ‘दयाबेन’ की होगी जबरदस्त री-एंट्री, असित मोदी बोले- ‘ये स्टोरी का मामला है’

14 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इस शो का हर किरदार घर-घर पॉपुलर है. लेकिन ‘दयाबेन’ शो से पिछले काफी समय से गायब है. उनका खालीपन लोगों को खटकता है. शो में दयाबेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे उत्साहित दर्शकों को शो में ट्विस्ट अच्छा नहीं लगा तो दर्शकों ने शो के निर्माताओं को प्रशंसकों की भावनाओं के साथ खेलने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद हाल ही में इस मामले पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने चुप्पी तोड़ी है.

ये भी पढ़ेंः रणबीर कपूर पर भड़के अयान मुखर्जी, Brahmastra की देरी का ठीकरा एक्टर पर फोड़ा

लंबे इंतजार के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया. दमदार ट्रेलर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये 9 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है. दर्शकों को इस फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. इसका खुलासा करते हुए डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने देरी की वजह बता दी.

ये भी पढ़ेंः ‘रक्षा बंधन’ की रिलीज डेट आई सामने, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे आमिर खान और अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. वह एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा अपनी बैक-टू-बैक फिल्म घोषणाओं कर फैंस को हैरान कर देते हैं. इसी बीच अक्षय ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट के बारे में फैंस को बताया है. अक्षय के पोस्ट अनुसार, ”रक्षा बंधन” राखी के त्यौहार के मौके पर 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी.

Tags: Bollywood news, Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks