KKK 12: जन्नत जुबैर और राजीव अदतिया ने K3G के सीन को किया रिक्रिएट, VIDEO देख फैंस की छूटी हंसी


टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) शुरू हो चुका है. शो में इस बार कंटेस्टेंट धमाकेदार परफॉर्म कर रहे हैं. कोई स्टंट को आसानी से पूरा करता है तो कोई उससे डरता दिखाई देता है. इस शो को हमेशा की तरह बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट (Rohit Shetty) कर रहे हैं. शो में खतरों से खेलने के साथ-साथ मनोरंजन भी खूब होता रहता है. अब शो का एक नया फनी वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें जन्नत जुबैर और राजीव अदतिया नजर आ रहे हैं.

शो में पिछले दो हफ्ते में कई खतरनाक स्टंट दिखाए गए हैं. कई बार कंटेस्टेंट्स को रोहित शेट्टी का चैलेंज भी स्वीकार करना पड़ता है. इस बीच सेट पर मौजूद कंटेस्टेंट्स को जैसे ही फुर्सत मिलती है, वे फनी रील वीडियो बनाने लगते हैं. जैसे एक रील वीडियो में ‘खतरों के खिलाड़ी’ कंटेस्टेंट राजीव अदतिया और जन्नत जुबैर (Rajeev Adatia and Jannat Zubair) ने करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के एक पॉपुलर सीन को रीक्रिएट किया है.

फैंस को पसंद आया राजीव अदतिया और जन्नत जुबैर का फनी अंदाज
इस वीडियो में राजीव अदतिया और जन्नत जुबैर, काजोल और फरीदा जलाल के बीच के सीन को रिपीट करते दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों ने फिल्म के इस सीन को काफी अच्छे तरीके से रीक्रिएट किया है. वीडियो काफी फनी है और फैंस को यह काफी पसंद भी आ रहा है. वहीं, बात करें शो की, तो एलिमिनेशन स्टंट में रुबीना दिलाइक और निशांत भट्ट ने एक-दूसरे को टक्कर दी थी. निशांत टास्क हार गए लेकिन होस्ट रोहित ने ऐलान किया कि, ‘कोई एलिमिनेशन नहीं होगा’. इस तरह निशांत शो से बाहर होने से बच गए.

पहले हफ्ते से ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ को मिला दर्शकों का प्यार
‘खतरों के खिलाड़ी‘ को पहले हफ्ते से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस शो को पहले भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है इसलिए शो लगातार नए सीजन के साथ लौट रहा है. इस बार शो में सृति झा, रुबीना दिलेक, शिवांगी जोशी, कनिका मान, मोहित मलिक, निशांत भट्ट, राजीव अदतिया, तुषार कालिया, एरिका पैकर्ड, चेतना पांडे, अनेरी वजानी खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे हैं.

Tags: Entertainment news., Tv show



image Source

Enable Notifications OK No thanks