केएल राहुल-अथिया शेट्टी शादी करने वाले हैं! जानिए कब बजेगी शहनाई?


नई दिल्ली. बॉलीवुड में शादियों का सीजन इस पूरे साल जारी रहेगा. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बाद अब एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल सात जन्मों के बंधन में बंध सकते हैं. यह दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह दोनों इस साल सर्दियों में शादी कर सकते हैं. इसकी तैयारी भी शुरू हो गई है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, यह कपल दक्षिण भारतीय रीति रिवाजों से शादी कर सकता है.

शेट्टी परिवार के करीबी सूत्र के हवाले से पिंकविला ने बताया कि अलिया के पेरेंट्स केएल राहुल को काफी पसंद करते हैं और अगर सब ठीक रहा तो इस साल के आखिर में यह कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा. बता दें कि सुनील शेट्टी एक मंग्लोरियन तुलू परिवार में जन्मे हैं. वहीं, केएल राहुल का संबंध भी मैंगलोर से है. ऐसे में केएल राहुल और अथिया शेट्टी की साउथ इंडियन वेडिंग होगी. हालांकि, अब तक दोनों परिवारों की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

LSG vs RCB: लखनऊ सुपर जायंट्स को बैंगलोर ने दी शिकस्त, कप्तान केएल राहुल ने बताई हार की वजह

IPL 2022: फाफ डुप्लेसी के बाद हेजलवुड ने दिखाया ‘जोश’, बैंगलोर ने लखनऊ को हराकर दर्ज की 5वीं जीत

राहुल और अथिया ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. तब से ही, अथिया अपने फैंस के साथ अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन से जुड़ी दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. इसमें कई बार केएल राहुल का भी जिक्र होता है. हाल ही में केएल राहुल के 30वें जन्मदिन पर, एक्ट्रेस ने इस क्रिकेटर के लिए एक नोट के जरिए अपने प्यार का इजहार किया था. अथिया ने केएल राहुल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. अथिया के भाई अहान और पिता सुनील शेट्टी से भी केएल राहुल की अच्छी बॉन्डिंग हैं.

Tags: Athiya shetty, IPL 2022, KL Rahul, Suniel Shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks