रेलवे में बिना परीक्षा नौकरी का सुनहरा मौका, जानें कब है वॉक-इन-इंटरव्यू


Railway Recruitment 2022: कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड (KRCL) ने सीनियर और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों भर्ती निकाली है. इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इंटरव्यू 11, 13 और 14 मई को जम्मू और कश्मीर में आयोजित किए जाएंगे. इसके जरिए कुल 14 खाली पदों पर भर्ती की जाएगी. .सभी उम्मीदवार अपने आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट जरूर चेक करें. 

कैंडिडेट्स का सलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. योग्य उम्मीदवार 11 मई और 13 मई, 14 मई 2022 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. रेलवे के अनुसार वॉक इन इंटरव्यू की तारीख को ही रजिस्ट्रेशन सुबह 9.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक किया जा सकता है. 

वैकेंसी डिटेल्स 
जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड में कुल 14 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. ‌जिसमें, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के 7 पद ‌और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के 7 पद शामिल हैं.

सैलरी डिटेल्स 
जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 30,000 रुपये और सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए 35,000 रुपये प्रतिमाह सैलरी मिलेगी.

  

शैक्षणिक योग्यता 
टेक्निकल असिस्टेंट के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 60% अंकों के साथ संबंधित विषय में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 30 साल और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए 25 साल निर्धारित की गई है. विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

जानें वॉक-इन-इंटरव्यू कहां होगा
इंटरव्यू यूएसबीएलआर प्रोजेक्ट मुख्यालय, कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन-त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू और कश्मीर (यूटी) पिन 180011, में आयोजित किया जाएगा. वहीं उम्मीदवारों को समय पर पहुंचकर वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए नामित केआरसीएल अधिकारी से मिलकर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा.

​GK Questions: ऐसी क्या चीज है, जिसे तोड़े बिना इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है?

​​BSSC Exam: बीएसएससी ने जारी किया इस भर्ती परीक्षा से जुड़ा अहम नोटिस, दी महत्वपूर्ण जानकारी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks