साउथ की इन ऐक्ट्रेसेस की सबसे अधिक फीस, जानें ‘Oo Antava’ की सामंथा और ‘श्रीवल्ली’ में कौन आगे


साउथ सिनेमा (South cinema) भारती फिल्म इंडस्ट्री का एक अहम हिस्सा है। पिछले कुछ समय में ‘बाहुबली’ से लेकर ‘पुष्पा’ जैसी साउथ की कई बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दम भी खूब दिखाया है। यही वजह है कि अब केवल साउथ इंडियन ऐक्टर्स (South Indian actresses) का पर्दे पर बोलबाला नहीं है बल्कि ऐक्ट्रेसेस भी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का खूब जलवा दिखा रही हैं। आइए जानते हैं साउथ की कौन सी ऐक्ट्रेस अपनी फिल्मों के लिए आज कितना चार्ज कर रही हैं।

नयनतारा हैं नंबर 1
साउथ इंडियन ऐक्ट्रेसेस की कमाई की बात करें तो तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में नजर आनेवाली नयनतारा (Nayanthara) सबसे अधिक फीस पाने वाली ऐक्ट्रेस मानी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा अपनी एक फिल्म के लिए करीब 5-7 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।


दूसरे नंबर पर सामंथा


वहीं बताया जा रहा है कि दूसरे नंबर पर सामंथा रुथ प्रभु हैं। हाल ही में ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग ‘Oo Antava’ को लेकर चर्चा में रहीं सामंथा ने अपनी फीस बढ़ा दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा अपनी फिल्मों के लिए 4-5 करोड़ चार्ज कर रही हैं। वहीं खबर ये भी है कि अपने सॉन्ग ‘Oo Antava’ के लिए 5 करोड़ रुपये लिए। इस वक्त सामंथा के पास कई फिल्में हैं, जिनमें ‘यशोदा’, ‘शकुंतलम’ के अलावा हॉलिवुड डेब्यू फिल्म ‘अरेंजमेंट्स ऑफ लव’ है। इसके अलावा सामंथा बॉलिवुड में भी आने की तैयारी कर रही हैं।

अनुष्का शेट्टी भी टॉप कमाई करने वाली लिस्ट में ऊपर


सामंथा के अलावा एसएस राजामौली की ‘बाहुबली’ सीरीज फेम ऐक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी भी टॉप कमाई करने वाली ऐक्ट्रेसेस की लिस्ट में ऊपर हैं। अनुष्का भी अपनी फिल्मों के लिए 4-5 करोड़ रुपये लेती हैं। अनुष्का को लोग तमिल और तेलुगू की क्वीन भी कहते हैं। साल 2005 में अनुष्का ने फिल्म ‘सुपर’ से डेब्यू किया था और फिर वह ‘लक्ष्यम’, ‘शौर्यम’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। ‘बाहुबली’ ऐक्टर प्रभास के साथ भी अनुष्का का नाम काफी जोड़ा गया है।

पूजा हेगड़े की फीस


‘राधे श्याम’ ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी टॉप साउथ ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा हेगड़े अपनी फिल्मों के लिए करीब 2 से 4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

रश्मिका मंदाना


वहीं ‘पुष्पा: द राइज़’ में श्रीवल्ली के किरदार में नजर आ चुकीं ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी एक फिल्म के लिए 2 से 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। रश्मिका साउथ के साथ-साथ बॉलिवुड में भी फैन्स की खूब चहेती हैं। वह जल्द ही बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली हैं। रश्मिका विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अलविदा’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रश्मिका ‘मिशन मजनू’ में भी नजर आनेवाली हैं।

साउथ से बॉलिवुड फिल्मों तक में टॉप स्टार्स के साथ काम कर चुकीं काजल अग्रवाल एक फिल्म के लिए करीब डेढ़ से 4 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं। वहीं तमन्ना भाटिया 1 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, जबकि रकुल प्रीत सिंह डेढ़ से 3 करोड़ रुपये डिमांड करती हैं। श्रुति हासन अपनी एक फिल्म के लिए 1 से ढा़ई करोड़ रुपये फीस लेती हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks