जानिए कब OTT पर देख पाएंगे आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, बस करना होगा इतने महीने का इंतजार!


आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दर्शकों इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, आमिर खान भी इन दिनों अपनी इस फिल्म को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो.

बता दें, इस फिल्म के जरिए आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए आमिर खान इस फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

वहीं, दूसरी ओर फैंस यह भी जानने के लिए भी बेताब हैं कि यह फिल्म ओटीटी पर कब रिलीज होगी? अब इससे जुड़े कुछ डिटेल्स सामने आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 6 महीने बाद ओटीटी पर आएगी.

गौरतलब है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर समेत कई अवॉर्ड जीत चुकी है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रदर्शन कैसा रहता है.

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में आमिर खान एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में मोना सिंह और साउथ अभिनेता नागा चैतन्य भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. खास बात यह है कि आमिर खान इस फिल्म के निर्माता भी हैं. यह फिल्म अगले महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Aamir khan, Kareena kapoor, Laal Singh Chaddha



image Source

Enable Notifications OK No thanks