जानिए कौन हैं लक्ष्य लालवानी? जो करण जौहर की फिल्म से करने जा रहे हैं डेब्यू


फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपने धर्मा प्रोडक्शन से नया टैलेंट लॉन्च करने जा रहे हैं. आज उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म बेधड़क (Bedhadak) की अनाउंसमेंट कर दी है. इस फिल्म से शनाया कपूर (Shanaya kapoor), लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) और गुरफतेह सिंह पीरजादा (Gurfateh Singh Pirjada) डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म से इन तीनों का पहला लुक शेयर कर दिया गया है और हर कोई उनके लुक को पसंद कर रहा है.  जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है हर कोई इन सेलेब्स के बारे में जानना चाहता है. शनाया कपूर को तो हर कोई जानता ही है हम आपको एक्टर लक्ष्य लालवानी के बारे में बताते हैं. जिनका टीवी की दुनिया से खास कनेक्शन रहा है.

लक्ष्य लालवानी पहले करण जौहर की फिल्म दोस्ताना के सीक्वल से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे थे. उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी मगर किन्ही कारणों की वजह से इस फिल्म को बंद करने का फैसला लिया गया था. इस फिल्म में लक्ष्य कार्तिक और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाले थे.


टीवी से है खास कनेक्शन
अपने लुक्स से सभी को दीवाना बनाने वाले लक्ष्य बॉलीवुड में कदम रखने से पहले टीवी की दुनिया में काम कर चुके हैं. वह टीवी के फेमस एक्टर्स में से एक हैं. लक्ष्य ने वॉरियर हाई, प्यार तूने क्या किया, परदेस में है मेरा दिल, अधूरी कहानी हमारी और पोरस जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. उन्हें असली पहचान सीरियल पोरस में काम करने से मिली थी.


पोरस के बाद से ही लक्ष्य अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. लक्ष्य ने अपने टीवी करियर की शुरुआत वॉरियर हाई से की थी. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. वह अपने डैशिंग लुक में फोटोज शेयर करते रहते हैं.

बेधड़क की बात करें तो ये फिल्म एक लव स्टोरी होने वाली है. दर्शकों को एक बार कुछ हटके लव स्टोरी मिलने की उम्मीद है. इस फिल्म को शशांक खैतान डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: करण जौहर की बेधड़क से शनाया कपूर करने जा रही हैं डेब्यू, फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने फैमिली प्लानिंग को लेकर किया खुलासा, बोले- कोई समय सीमा नहीं है



image Source

Enable Notifications OK No thanks