तीन बार तैयार होने के बावजूद आखिर क्यों लता मंगेशकर को अंतिम विदाई देने नहीं पहुंचे धर्मेंद्र, जानें


dharmendra and lata mangeshkar - India TV Hindi
Image Source : INSTA/APKADHARAM
dharmendra and lata mangeshkar 

लता मंगेशकर का निधन 6 फरवरी को मुंबई में हो गया। उनके अंतिम दर्शन के लिए राजनीति से लेकर फिल्मी दुनिया तक की जानी-मानी हस्तियां पहुंचीं। जहां अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी पहुंचें, वहीं अभिनेता धर्मेंद्र गायिका की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हुए। अब धर्मेंद्र ने इसकी वजह का भी खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि लता मंगेशकर में शामिल होने के लिए वह तीन बार तैयार हुए लेकिन उनकी हिम्मत नहीं हो पाई की वह उन्हें देख सके।

धर्मेंद्र ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं बहुत असहज महसूस कर रहा था। मैं दीदी के अंतिम संस्कार में जाने के लिए एक बार नहीं बल्कि तीन बार तैयार हुआ, लेकिन हर बार, मैंने खुद को रोक लिया। मैं उन्हें हमें छोड़कर जाते नहीं देखना चाहता था। मैं लता मंगेशकर के निधन की खबर सुनने के बाद से ही काफी असहज महसूस कर रहा था।’

लता के अंतिम संस्कार में भले ही धर्मेंद ना पहुंचे हों, लेकिन उनके निधन के बाद एक्टर ने स्वर कोकिला को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी थी। धर्मेंद्र ने लता दीदी को दुलार करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें लता मंगेशकर, धर्मेंद्र को प्यार करती दिख रही थीं। इस फोटो के साथ अभिनेता ने लिखा था, ‘आज पूरी दुनिया उदास है। यकीन नहीं कर सकता कि आप हमें छोड़कर चली गईं। हम आपको मिस करेंगे लता जी’।



image Source

Enable Notifications OK No thanks