लता मंगेशकर के निधन के बाद यादों में खोयीं आशा भोंसले, शेयर की ये अनमोल तस्वीर


Lata Mangeshkar Death: लीजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अब हमारे बीच नहीं हैं. लता जी ने रविवार 6 फरवरी सुबह 8 बजकर 12 मिनट पर अंतिम सांस ली थी. लता मंगेशकर, ‘स्वर कोकिला’ के नाम से भी देश-दुनिया में विख्यात हैं. लता जी के निधन पर उनकी बहन आशा भोंसले (Asha Bhosle) ने भी उन्हें बेहद इमोशनल अंदाज में याद किया है.

असल में आशा ताई ने सोशल मीडिया पर अपनी और लता मंगेशकर की एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर आशा और लता ताई के बचपन की है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर के साथ आशा भोंसले ने कैप्शन में लिखा है, ‘बचपन के दिन भी क्या दिन थे, दीदी और मैं.’ इस कैप्शन के साथ आशा भोंसले ने एक हार्ट शेप इमोजी भी शेयर किया है. 


आशा ताई के इस पोस्ट को 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, इस पोस्ट पर 1800 से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं, जहां लता मंगेशकर के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लता मंगेशकर को पहले कोविड और फिर निमोनिया हो गया था और वे पिछले 29 से लगातार खराब स्वास्थ्य से जूझ रही थीं. 92 साल की लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार मुंबई के शिवाजी पार्क में हुआ था, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं.

 
आपको बता दें कि लता मंगेशकर ने 36 भाषाओं में 50 हजार से अधिक गाने गाए हैं. वहीं, लता जी ने  2015 में आई फिल्म ‘डुन्नो वाय’ के लिए आखिरी गाना गया था.  लता जी को 2001 में भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ से नवाजा गया था.

Lata Mangeshkar Last Days: आखिरी पलों में किसके गाने सुन रही थीं लता मंगेशकर, जानें अंतिम वक्त सुनी किसकी आवाज़

रहें ना रहें हम, महका करेंगे: आँखो में आंसू और होंठों पर गीत के साथ यूँ विदा हुईं लता दीदी



image Source

Enable Notifications OK No thanks