लता मंगेशकर के साथ आखिरी बातचीत का किस्सा याद कर भावुक हुए सिंगर उदित नारायण


Lata Mangeshkar-Udit Narayan last Conversation: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनकी आवाज की खनक, उनके चेहरे का नूर आज भी लोगों के जहन में जिंदा है. लता जी के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड शोक की लहर में डूबा हुआ है. ऐसे में उनके साथ कई सुपरहिट गानों में डुएट कर चुके सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) ने अपना दुख जाहिर किया है.

लता दीदी को श्रद्धांजलि देते हुए अपने टूटे दिल से उनसे जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. क्या है वो किस्सा जिसको बताते हुए सिंगर भावुक हो गए पढ़िए इस रिपोर्ट में.

एक लीडिंग टैबलॉयड से बात करते हुए उदित नारायण ने लता दीदी के साथ अपना एक किस्सा शेयर किया. उदित ने लता जी के साथ अपनी आखिरी मुलाकात को याद किया और बताया कि मैं लता मंगेशकर जी के चार बंगले के एलएम स्टूडियो में गाना गा रहा था. तभी लता जी ने आसपास के लोगों से पूछा कि ये गाना कौन गा रहा है…उनका यह बोलना मेरे लिए काफी बड़ी बात थी. उन्होंने मुझे फोन किया और बोला कि मैं लता बोल रही हूं. मैंने उनसे  पूछा कि दीदी आपकी तबियत कैसी है. उन्होंने कहा मैं ठीक हूं लेकिन कई दिन रहकर अभी अभी हॉस्पिटल से आई हूं. मैंने बोला ठीक हो गए न. बस वही चाहिए.

उदित ने आगे कहा कि मैंने लता जी से कहा कि बहुत दिल करता है काफी महीने हो गए आपसे मिला नहीं हूं. मैं आपका आशीर्वाद देना चाहता हूं. उन्होंने बोला कि कोरोना का माहौल है, इसलिए आप का आना अभी ठीक नहीं है. लेकिन हम जल्द मिलेंगे. उदित ने लता जी से आखिरी बात दो तीन महीने पहले की थी. लता मंगेशकर के निधन की खबर सुन बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं हर दूसरा व्यक्ति भावुक हो रहा है. बॉलीवुड के तकरीबन हर सितारे ने लता जी को श्रद्धांजलि दी है.

Lata Mangeshkar Marriage : इस मशहूर गायक और एक्टर से शादी करना चाहती थीं लता मंगेशकर, कहा था ‘मुझे ताउम्र अफसोस रहेगा’

image Source

Enable Notifications OK No thanks