पुण्यतिथि: श्रीदेवी-बोनी कपूर के बारे में जानकर पत्नी मोना कपूर को लगा था गहरा धक्का, साल 2012 में हुआ था निधन


बोनी कपूर और श्रीदेवी के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन बोनी कपूर पहली पत्नी थीं, मोना शौरी कपूर, जो एक्टर अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की मां थीं। आज 25 मार्च को मोना कपूर की 10 वीं डेथ एनिवर्सरी है। उन्होंने साल 2012 में कैंसर की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इससे काफी समय पहले साल 1996 में बोनी कपूर ने अभिनेत्री श्रीदेवी से शादी कर ली थी और मोना कपूर का 13 साल लंबा रिश्ता टूट गया था। हालांकि आज अभिनेत्री श्रीदेवी भी इस दुनिया में नहीं हैं और एक्टर अर्जुन कपूर की अपनी सौतेली बहनों के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। मोना कपूर ने भले ही पति बोनी कपूर की दूसरी शादी को लेकर कभी कुछ न कहा हो लेकिन एक बार इंटरव्यू के दौरान उनका दर्द छलक गया था।

जब टूट गई थी 13 साल पुरानी शादी-

मोना कपूर ने साल 2007 एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के बारे में बात की थी और इस दौरान उनके दिल का दर्द भी सबके सामने आ गया था। उन्होंने कहा था कि ‘बोनी के साथ मेरी शादी अरेंज मैरिज हुई थी, तब बोनी मुझसे 10 साल बड़े थे। जब मेरी उनसे शादी हुई तो मेरी उम्र सिर्फ 19 साल थी हमारी शादी 13 साल पुरानी थी’। जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी कर ली तब जाकर मोना को अहसास हआ कि उनका घर पूरी तरह से टूट चुका है

बोनी और श्रीदेवी के बारे में सुनकर लगा था धक्का-

इंटरव्यू के दौरान मोना कपूर ने बात करते हुए कहा था कि जब मुझे पता चला कि मेरे पति किसी और से प्यार करते हैं तो धक्का लगा। बोनी को अब मेरी नहीं किसी और की जरूरत थी। दूसरा मौका देने के लिए रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा था क्योंकि श्री देवी प्रेग्नेंट हो चुकी थीं, उनका रिश्ता कायम हो चुका था और मेरा इससे निकलना ही बेहतर था।

मोना ने बात करते हुए यह भी कहा था कि दोनों की शादी से मेरे बच्चों पर भी बुरा असर पड़ा, मेरा बेटा अर्जुन और बेटी अंशुला उस समय स्कूल में थे और उन्हें बुरे-बुरे तानों का सामने करना पड़ा, लेकिन वे मजबूत बने और पूरी कंडीशन को समझा। कहा जाता है कि अर्जुन और अंशुला श्री देवी को बिलकुल पसंद नहीं करते थे और इसलिए उन्होंने श्री देवी को कभी अपनी मां का दर्जा नहीं दिया।



Source link

Enable Notifications OK No thanks