Koffee With Karan 7: अनन्या पांडे ने खोली स्टार्स की LOVE लाइफ की पोल, बताया किसका-किसके साथ चल रहा है अफेयर


Koffee With Karan 7 Episode 4: करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण -7’ (Koffee With Karan 7) का चौधा एपिसोड भी काफी दिलचस्प रहा है. इस बार शो में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने शिरकत कीं. शो में दोनों ने अपने-अपने ‘पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक’, खूब मजेदार खुलासे किये. मजेदार बात ये है कि शो में अनन्या पांडे अपनी प्राइवेट बातों को शेयर करने के साथ ही साथ अन्य सेलेब्स के भी पर्सनल लव लाइफ को लेकर करण के सामने खुलासे कीं. इस तरप अनन्या ने साउथ से लेकर बॉलीवुड के कुछ रूमर्ड कपल के रिश्ते पर मुहर लगाई. शो में अनन्या का बिंदास और अल्हड़पन देख जहां दर्शक खुश हैं वहीं हैरान भी हैं. चलिए जानते हैं अनन्या पांडे ने किसके बारे में क्या कहा?

‘कॉफी विद करण -7’ काउच पर बैठीं अनन्या ने होस्ट करण जौहर के कई सवालों का सामना किया. अनन्या पांडे ने शो के रैपिड फायर राउंड सेगमेंट के दौरान अपने ‘लाइगर’ को-स्टार विजय देवरकोंडा को कड़ी टक्कर दी. सेगमेंट में करण ने एक्ट्रेस के सामने कुछ मशहूर हस्तियों के अफेयर और लव लाइफ के बारे में कुछ बातें बताने की शर्त रखा.

विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना को लेकर दिया ये जवाब
रैपिड फायर राउंड सेगमेंट में सबसे पहले करण ने विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना के अफेयर रूमर्ड पर सवाल किया गया. इस पर अनन्या ने कहा, “वह जल्दी में हैं…मीका सिंह से मिलने की जल्दी में हैं.” (अनन्या का जवाब रश्मिका मंदाना के लिए एक सीक्रेट हिंट) अनन्या का जवाब सुनकर विजय तुंरत बोल पड़ते हैं, ”तुम सच में ऐसा सोचती हो?”.

टाइगर-दिशा के रिश्ते का किया खुलासा
सेगमेंट में आगे अनन्या पांडे ने बॉलीवुड के रूमर्ड कपल टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, “वह (टाइगर श्रॉफ) अपनी दिशा को अच्छी तरह से जानते हैं. दिशा बिल्कुल क्लियर है.” जाह्नवी कपूर के बारे में पूछे जाने पर, ‘गेहराइयां’ अभिनेत्री ने कहा, “वह सिंगल प्रिंगल हैं.”

कियारा और सिद्धार्थ की डेटिंग रूमर्ड पर लगाई मुहर
सेगमेंट के अंत में, जब अनन्या से कियारा आडवाणी के बारे में सवाल किया, तो अनन्या पांडे ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ फिल्माए गए फिल्म शेरशाह के गाने का जिक्र करते हुए कहा, “उनके लिए रातां बहुत लंबियां हैं. ” जब करण ने पूछा कि उनका ‘रांझा’ कौन है, तो अनन्या ने बस कहा. लेकिन करण ने ‘वेक अप सिड’ जोड़े जाने पर अनन्या ने सहमति में सिर हिलाया. अब अनन्या के इन बातों से अनुमान लगाया जा रहा है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा वाकई में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Tags: Ananya Panday, Disha Patani, Kiara Advani, Sidharth Malhotra, Tiger Shroff, Vijay Deverakonda

image Source

Enable Notifications OK No thanks